सीपीएल 2020 - ड्वेन ब्रावो के 500 विकेट और प्रवीण ताम्बे के सीपीएल डेब्यू को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Nitesh
प्रवीण ताम्बे और ड्वेन ब्रावो
प्रवीण ताम्बे और ड्वेन ब्रावो

कैरेबियन प्रीमियर लीग में बुधवार को 2 इतिहास बने। पहला इतिहास एक भारतीय खिलाड़ी बने बनाया। दिग्गज स्पिनर प्रवीण ताम्बे ने 48 साल की उम्र में अपना सीपीएल डेब्यू किया। इसके साथ ही वो सीपीएल खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बने। इसके अलावा ड्वेन ब्रावो ने भी एक बड़ा कारनामा किया। वो टी20 में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने। ड्वेन ब्रावो ने 459वें मैच में ये कारनामा किया। इसके अलावा सीपीएल में भी उनके 100 विकेट पूरे हुए।

ड्वेन ब्रावो और प्रवीण ताम्बे के इस ऐतिहासिक मोमेंट को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

ड्वेन ब्रावो के 500 विकेट को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा " ड्वेन ब्रावो ने टी20 क्रिकेट में 500 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है। वो ये कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं।"

सीएसके फैन क्लब ने भी ड्वेन ब्रावो को 500 विकेट लेने पर बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि अब चैंपियन ब्रावो से 700 विकेट का इंतजार है।

एक यूजर ने लिखा कि 25 अगस्त को जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में 600 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने। तो वहीं 26 अगस्त को ड्वेन ब्रावो टी20 क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने।

एक यूजर ने लिखा कि ड्वेन ब्रावो ने 100 से ज्यादा विकेट आईपीएल और सीपीएल दोनों में लिए हैं और ये कारनामा करने वाले वो इकलौते गेंदबाज हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी ड्वेन ब्रावो की इस उपलब्धि पर ट्वीट किया।

वहीं प्रवीण ताम्बे के सीपीएल डेब्यू को लेकर भी काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

एक यूजर ने लिखा कि सीपीएल में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने प्रवीण ताम्बे। इसके अलावा सीपीएल में डेब्यू करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी भी वो हैं। उम्र उनके लिए बस महज एक आंकड़ा है।

एक यूजर ने लिखा कि मैं प्रवीण ताम्बे के लिए काफी खुश हूं। उन्हें टी10 लीग में खेलने के लिए डिस्क्वालीफाइ कर दिया गया था लेकिन अब उन्होंने सीपीएल में डेब्यू कर पहले ही ओवर में विकेट निकाला।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स की ऑल टाइम इलेवन का किया चयन

Quick Links

App download animated image Get the free App now