गौतम गंभीर के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Enter caption

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। गंभीर केंद्रिय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए हैं। गंभीर ने भाजपा में शामिल होने के बाद साफ किया कि वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हुए हैं और यह ही उनके भाजपा में शामिल होने का मुख्य कारण भी है।

गंभीर ने पिछले साल दिसंबर में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान किया था और उसके बाद से उनके राजनीति में आने की अफवाह आने लगी थी। हालांकि गंभीर लगातार इस बात से मना करते रहे हैं, लेकिन आज आधिकारिक तौर पर उन्होंने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। खबरों के अनुसार गंभीर लोकसभा चुनाव में दिल्ली की एक सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं।

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के भाजपा में शामिल होने के बाद ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है। आइए जानते हैं ट्विटर पर किसने क्या कहा:

(पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर केंद्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद और अरुण जेटली की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए)

(गौतम गंभीर को नई पारी के लिए शुभकामनाएं। राजनीति में हमेशा से सच्चे लोगों की जरूरत होती है, आपकी पहली पारी का लुत्फ मैंने काफी उठाया, उम्मीद करता हूं दूसरी पारी भी शानदार रहेगी)

( ऐसा कुछ बताइए, जो हमें नहीं पता है। गंभीर के ट्विट्स को देखते हुए यह साफ था कि वो भाजपा में शामिल होने वाले हैं)

(खुशी है कि गौतम गंभीर जिन्होंने खेलते हुए भारत का नाम रौशन किया वो अब भाजपा में शामिल हो गए हैं।)

(गौतम गंभीर एक शानदार बल्लेबाज थे। भाजपा में शामिल होना उनका फैसला था और उम्मीद है कि वो सोसाइटी की मदद करेंगे। वो राजनीति की जरूरत पैसे या फिर नाम के लिए चाहिए, वो पहले से ही एक सेलिब्रिटी हैं)

(गौतम गंभीर के लिए रिटायरमेंट के बाद भी चीजें नहीं बदली है)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता