PAK vs SL : "सीएसके के लिए धोनी की आदर्श रिप्लेसमेंट" - कुसल मेंडिस के तूफानी शतक को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

India Cricket WCup
कुसल मेंडिस ने एक बेहतरीन पारी खेली

हैदराबाद में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप (World Cup) 2023 के आठवें मुकाबले में श्रीलंका की भिड़ंत पाकिस्तान (PAK vs SL) से हो रही है। इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है और उनकी तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) द्वारा धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली। मेंडिस ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को निशाना बनाया और सिर्फ 65 गेंदों में अपने करियर का तीसरा वनडे शतक पूरा किया। यह किसी भी श्रीलंकाई बल्लेबाज द्वारा वनडे वर्ल्ड कप का सबसे तेज शतक भी है।

नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आये दाएं हाथ के बल्लेबाज ने शुरू में समय लिया और अपना अर्धशतक 40 गेंदों में पूरा किया लेकिन इसके बाद सिर्फ 25 गेंदों में अगले पचास रन पूरे किये और शतक जड़ दिया।

मेंडिस ने 29वें ओवर में 218 के स्कोर पर आउट होने से पहले 77 गेंदों में 158.44 के स्ट्राइक रेट से 122 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके और छह जबरदस्त छक्के भी लगाये। उनकी तूफानी पारी से फैंस भी काफी खुश नजर आये और ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

आइये नजर डालते हैं कुसल मेंडिस को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर

(कुसल मेंडिस क्या पारी है)

(सीएसके के लिए धोनी की आदर्श रिप्लेसमेंट कुसल मेंडिस)

(कुसल मेंडिस विराट कोहली के फैन हैं)

(कुसल मेंडिस की क्या शानदार पारी थी। दोनों मैचों में शानदार फॉर्म और यह बेहद खास शतक था।)

(कुसल मेंडिस यह क्या खिलाड़ी है, एक बेहतरीन पारी)

(कुसल मेंडिस ने अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखते हुए वनडे वर्ल्ड कप इतिहास में एक श्रीलंकाई बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड बनाया।)

(आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप इतिहास में श्रीलंका के लिए सबसे तेज शतक बनाने के लिए कुसल मेंडिस को सलाम!)

(कुसल मेंडिस जब लय में होते हैं तो वह सर्वश्रेष्ठ होते हैं।)

(कुसल मेंडिस ने इस वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत करते हुए अपनी क्षमताओं को दिखाया।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now