टीम से ड्रॉप करने के लिए बहाना अच्छा है, फखर जमान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

South Africa v Pakistan - 3rd ODI
फखर जमान टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे

फखर जमान (Fakhar Zaman) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर होने की खबरों को लेकर पाकिस्तानी फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई फैंस इसे टीम के लिए अच्छा बता रहा है तो कोई फैंस इसे बुरा बता रहा है। वहीं काफी सारे फैंस का ये भी मानना है कि फखर जमान के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप से ड्रॉप किया गया है और इसी वजह से इसे इंजरी का बहाना दे दिया गया है।

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी राशिद लतीफ ने कहा है कि फखर जमान इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे। फखर जमान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की ब्रेकिंग उन्होंने ही दी। उन्होंने कहा,

मुझे पाकिस्तान के टी20 टीम के बारे में नहीं पता है कि वो कैसी होगी लेकिन इतना बता सकता हूं कि फखर जमान वर्ल्ड कप टीम में नहीं होंगे। उन्हें घुटने में चोट लगी है और वो चार से छह हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं।

अब फखर जमान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबर को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

फखर जमान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

इन दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट में चोटिल या अनफिट करार देकर खिलाड़ियों को ड्रॉप कर दिया जाता है। बेस्ट ऑफ लक फखर जमान।
इन दिनों भारतीय क्रिकेट हो या पाकिस्तान क्रिकेट हो। ड्रॉप का नया नाम इंजरी या फिर अनफिट बन गया है।
फखर जमान को खुद नहीं पता है कि वो इंजरी का शिकार हो गए हैं।
फखर जमान को घुटने में चोट लगी है या फिर खुद की नाकामियों को छुपाया जा रहा है।
फखर जमान का बाहर होना हमारे लिए बड़ा झटका है। अब हमें शर्जील खान की जरूरत है। अगर हम उन्हें नहीं लेकर गए तो फिर प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता