इरफान पठान की स्विंग और सुरेश रैना की जबरदस्त बल्लेबाजी देख फैंस हुए हैरान, ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

इरफान पठान ने मैच में काफी जबरदस्त गेंदबाजी की
इरफान पठान ने मैच में काफी जबरदस्त गेंदबाजी की

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन का आगाज हो गया है। पहला मैच शनिवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला गया। भारतीय टीम की तरफ से सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, इरफान पठान, युवराज सिंह, प्रज्ञान ओझा, मुनाफ पटेल और यूसुफ पठान जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को 61 रनों से हरा दिया। इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 217/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की टीम 156/9 रन ही बना पाई। सुरेश रैना ने 22 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाए। युवराज सिंह कुछ खास नहीं कर पाए और 8 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 82* रन बनाए, तो यूसुफ पठान ने 15 गेंदों में एक चौके और 4 छक्कों की मदद से 35* रन बनाए। गेंदबाजी में इंडिया लीजेंड्स के लिए राहुल शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, मुनाफ पटेल, प्रज्ञान ओझा ने 2-2, इरफान पठान और युवराज सिंह ने एक-एक विकेट लिया।

अपने पुराने पसंदीदा क्रिकेटरों को मैदान में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिस तरह से सुरेश रैना ने बल्लेबाजी की और इरफान पठान ने गेंद को स्विंग कराया उससे फैंस काफी प्रभावित हुए। ट्विटर पर इनको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा?

इरफान पठान और सुरेश रैना को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

युवराज सिंह और सुरेश रैना को फील्डिंग करते देख बचपन याद आ गया। बस मोहम्मद कैफ की कमी खली।
इरफान पठान ने क्या जबरदस्त इनस्विंग गेंदबाजी की।
इरफान पठान स्विंग के किंग हैं। आपको देखकर खुशी हुई।
सुरेश रैना ने बेहतरीन कैमियो खेला।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता