Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

युवराज सिंह द्वारा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

FEATURED WRITER
न्यूज़
10 Jun 2019, 15:46 IST

Enter caption

युवराज सिंह ने आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा। य़ुवी ने अपने करियर में 402 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले, जिसमें उन्होंने 11,778 रन बनाए। इस बीच उन्होंने 17 शतक और 71 अर्धशतक भी लगाए। युवी ने 2007 वर्ल्ड टी20 और 2011 विश्व कप में भारत की खिताबी जीत में अहम योगदान दिया था। इसके अलावा टी20 क्रिकेट में उन्होंने 6 छ्क्के भी लगाए हैं।

आइए जानते हैं युवराज सिंह द्वारा संन्यास लेने के बाद ट्विटर पर किसी तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:


(पाजी आपको शानदार करियर के लिए के लिए बधाई। आपने हमें कई यादगार जीत दिलाई है और भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं देना चाहता हूं।)

(आपके साथ खेलने में मजा आया, आपकी गिनती इस खेल के महानतम खिलाड़ियों में होगी। आप दूसरे के लिए प्रेरणा है, भविष्य के लिए बधाई)

(एक भाई, मेंटर और फाइटर। आपको आगे के लिए बहुत शुभकामनाएं।)

Advertisement

(युवराज सिंह शानदार करियर के लिए बधाई। आप वाइट बॉल क्रिकेट के शानदार खिलाड़ियों में से एक थे। बीसीसीआई को 12 नंबर की जर्सी को रिटायर कर देना चाहिए। )

(खिलाड़ी आएंगे और जाएंगे, लेकिन युवी आपके जैसा खिलाड़ी मिलना मुश्किल है। आपने मुश्किल समय देखा है, लेकिन सबको मात देते हुए दिल जीते हैं।)

(नेटवेस्ट सीरीज फाइनल, 6 छक्के और वर्ल्ड कप। सलाह और समर्थन देने के लिए शुक्रिया। आपको काफी मिस किया जाएगा)

(एक ऐरा का अंत हुआ। युवी पा आपकी छक्के लगाने की काबिलियत और शानदार कैच लेना। हमने जो अच्छा समय बिताया, उसको काफी मिस किया जाएगा। शुक्रिया युवराज सिंह और आपकी दूसरी पारी भी शानदार रहे।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...