IPL 2023 : नवीन उल हक ने एलिमिनेटर मुकाबले में घातक गेंदबाजी से ट्विटर पर मचाया बवाल, प्रतिक्रियाओं की हुई बारिश 

नवीन उल हक ने बेहद उम्दा गेंदबाजी की
नवीन उल हक ने बेहद उम्दा गेंदबाजी की

IPL 2023 में अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन से चर्चा बटोरी, जिसमें राशिद खान और नूर अहमद सबसे आगे रहे। उनके देश के साथी तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) भी खूब चर्चा में रहे लेकिन वह प्रदर्शन से ज्यादा विवादों और अपने तंज की वजह से सुर्खियां बटोरते रहे। हालाँकि, एलिमिनेटर मुकाबले (LSG vs MI) में अपनी घातक गेंदबाजी से नवीन ने साबित कर दिया कि वह प्रतिभा के भी धनी हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे एलिमिनेटर मुकाबले में जोरदार गेंदबाजी की और एक बड़े स्कोर की तरफ जा रही मुंबई इंडियंस को 200 के अंदर ही समेट दिया। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन और तिलक वर्मा जैसे खतरनाक बल्लेबाजों के विकेट झटके।

अपने चार ओवर के स्पेल में नवीन उल हक 38 रन खर्च करते हुए चार बड़े विकेट चटकाए। उन्होंने एक ही ओवर में खतरनाक दिख रहे सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन को चलताकर मुंबई को बैकफुट पर ला दिया। उनकी घातक गेंदबाजी की ट्विटर पर भी काफी चर्चा हुई और जोरदार प्रतिक्रियाएं आईं।

ट्विटर पर नवीन उल हक की गेंदबाजी को लेकर आई प्रतिक्रियाएं

(एलिमिनेटर में एक यादगार प्रदर्शन)

(नवीन उल हक एलएसजी के लिए अच्छी खरीदारी है। उन्होंने लगभग अकेले ही अपनी टीम को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया है जहां से वे जीत के लिए मजबूर कर सकते हैं।)

(रोहित शर्मा का विकेट लेने के बाद नवीन उल हक का रिएक्शन)

(नवीन उल हक द्वारा जबरदस्त स्पेल)

(नवीन ने आज MI को कैसे देखा)

(अब नवीन आधिकारिक तौर पर RCB और MI के दुश्मन हैं)

(विराट के प्रशंसक नवीन उल हक के शानदार प्रदर्शन पर रो रहे हैं, जो HaaRCB फैंस की स्थिति को दर्शाता है। उनके खिलाड़ी ट्राफियां नहीं जीत सकते, इसलिए वे हर मैच विजेता से नफरत करेंगे।)

(नवीन उल हक ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के फैंस को ट्रोल किया)

Quick Links

App download animated image Get the free App now