COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

India vs West Indies: चौथे वन-डे में भारत की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

FEATURED WRITER
न्यूज़
939   //    29 Oct 2018, 21:16 IST

Enter caption

मम्बई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर टीम इंडिया ने चौथे वन-डे में मेहमान वेस्टइंडीज को 224 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त देकर 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और अम्बाती रायडू के शतकों की मदद से भारत ने 5 विकेट पर 377 रन बनाए। जवाब में विंडीज की पारी 153 रन बनाकर आउट हुई। भारत के लिए खलील अहमद ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए। कुलदीप यादव ने भी अच्छी गेंदबाजी की और 3 विकेट झटके। 

पुणे वन-डे में हार के बाद मेजबान टीम ने मुंबई में खेल के तीनों क्षेत्रों में उम्दा प्रदर्शन कर मेहमान टीम को कोई अवसर नहीं दिया। मुकाबले के बाद क्रिकेट जगत की हस्तियों के अलावा खेल प्रेमियों ने ट्विटर पर कुछ मजेदार बातें लिखी। 


(खलील अहमद अन्य दिनों की तुलना में आज ज्यादा प्रभावशाली रहे हैं, दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए उनकी गेंद स्विंग कर रही है, स्विंग होने पर एक बल्लेबाज के लिए मारना कठिन होता है)


(वेस्टइंडीज को मुंबई में 224 रनों से हराने पर टीम इंडिया को बधाई, रोहित शर्मा और अम्बाती रायडू के अलावा खलील अहमद और कुलदीप यादव को विशेष धन्यवाद)


(वसीम अकरम को संदर्भित करते हुए निखिल ने कहा कि खलील अहमद ने मुझे मेरे युवा दिनों की याद ताजा करा दी)


Advertisement

(जी 4 नामक हैंडल से एक फैन ने लिखा कि पुणे में हारने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की, रोहित शर्मा ने एक अहम पारी खेली, टीम इंडिया का बढ़िया प्रदर्शन)


(टीम इंडिया ने एक साफ सुथरा खेल दिखाया, गेंदबाज भी अपने खेल के साथ आगे आ रहे हैं, विशेषकर रोहित शर्मा और अम्बाती रायडू की बढ़िया पारियों के बाद खलील अहमद के प्रदर्शन से ख़ुशी हुई)


(वीरेंदर सहवाग ने इस जीत को बेहतरीन बताते हुए रोहित शर्मा, अम्बाती रायडू और खलील अहमद की तारीफ की)




(एक फैन ने आज के मुकाबले का राजा रोहित शर्मा को बताया और टीम इंडिया के खेल की सराहना की)


क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...