Create
Notifications

युवराज सिंह के खिलाफ फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर माफी की हो रही मांग

युवराज सिंह से नाराज है फैंस, रोहित शर्मा भी आए है निशाने पर
युवराज सिंह से नाराज है फैंस, रोहित शर्मा भी आए है निशाने पर
मयंक मेहता

युवराज सिंह उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव आ रहे हैं और कई मुद्दों पर बात भी कर रहे हैं। इस बीच युवराज सिंह नए विवाद में फंस गए हैं और ट्विटर पर उनके खिलाफ फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है। यहां तक कि फैंस उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। युवराज सिंह के साथ रोहित शर्मा भी निशाने पर आए हैं।

अप्रैल में रोहित शर्मा और युवराज सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस चैट के दौरान युजवेंद्र चहल कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने चहल की टिकटॉक वीडियो पर उनको ट्रोल किया था। हालांकि इस चैट के दौरान युवराज सिंह द्वारा की गई एक बात पर फैंस ने आपत्ति जताई है और अब वो उनसे माफी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह को हरभजन सिंह और जहीर खान ने किया ट्रोल

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को जातिसूचक शब् कह दिया था और कहा था कि युजवेंद्र चहल ने अपनी फैमिली के साथ क्या वीडियो बनाई है। युवराज सिंह ने चहल के लिए जिस शब्द का इस्तेमाल किया है, वो बेहद जातिसूचक है और इसी वजह से उनके खिलाफ यह ट्रेंड देखने को मिल रहा है।

ट्विटर पर #युवराज_सिंह_माफ_मांगो टेंड चल रहा है और युवराज सिंह के अलावा रोहित शर्मा भी फैंस के निशाने पर आए हैं:

(युवी सर, आपको नहीं लगता कि युजवेंद्र चहल भी भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं। आपको कोई हक नहीं है कि उनके खिलाफ इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करें। आपको माफी मांगनी होगी।"

(युवराज सिंह ने जो कहा है वो संविधान के खिलाफ है। उन्होंने आर्टिकल 15 का उल्लंघन किया है)

(युवरज सिंह के कमेंट को देखने के बाद मुझे काफी बुरा लग रहा है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वो कौन है, कानून सभी के लिए एक समान होना चाहिए। किसी भी प्रकार का भेदभाव स्वीकार नहीं है)

युवराज सिंह पहले भी शाहिद अफरीदी की मदद करने के लिए निशाने पर आ गए थे। इसके बाद युवराज सिंह को माफी मांगनी पड़ी थी। हालांकि इस मुद्दे पर रोहित शर्मा या युवराज सिंह ने अभी कुछ नहीं क


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...