तरबूज से हुई पाकिस्तान की नई जर्सी की तुलना, ट्विटर पर आईं मजेदार प्रतिक्रियाएं 

Ankit
पाकिस्तानी जर्सी पर खूब मीम शेयर किए जा रहे हैं
पाकिस्तानी जर्सी पर खूब मीम शेयर किए जा रहे हैं

बीते रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए अपनी नई जर्सी जारी की थी। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बीते सोमवार को इस बड़े इवेंट के लिए अपनी जर्सी लांच कर दी है। दिलचस्प बात यह रही कि पाकिस्तान की नई जर्सी को लेकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं का सैलाब सा आ गया।

दरअसल, पाकिस्तान की नई जर्सी गहरे हरे रंग की है और इस पर पीले रंग की धारियां बनी हुई है और बीच में पाकिस्तान लिखा हुआ है। इसके साथ-साथ आस्तीन में भी पीले रंग की पट्टी लगी हुई है।

इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उसकी नई जर्सी को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस नई जर्सी की तुलना सेंटर फ्रूट से कर रहे हैं।

एक यूजर ने इस जर्सी की तुलना पाकिस्तान के कमजोर मिडिल ऑर्डर से की है।

एक यूजर ने जर्सी का समर्थन किया है।

एक यूजर 90 के दशक वाली जर्सी को बेस्ट बता रहा है।

इन सबके बीच सबसे ज्यादा पाकिस्तानी जर्सी की तुलना तरबूज से की जा रही है। पाकिस्तानी जर्सी और तरबूज को लेकर के सोशल मीडिया पर खूब मीम शेयर किए जा रहे हैं।

कुछ यूजर्स का कहना है कि पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन अच्छा होना चाहिए, उन्हें जर्सी से कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर पाकिस्तानी टीम सलवार-कमीज में भी खेल लेगी तो भी कुछ खास फर्क नहीं पड़ने वाला है।

भले ही पाकिस्तान की जर्सी पर मजेदार कमेंट हो रहे हों लेकिन विराट कोहली का जलवा यहां भी बरकरार है। इन सब प्रतिक्रियाओं के बीच कोहली के फैंस उनकी नई जर्सी की तस्वीर को शेयर कर रहे हैं।

इन सबके बीच कुछ फैंस भारत और पाकिस्तान की जर्सी की तुलना करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हालाँकि सभी फैंस यही चाहेंगे कि जर्सी चाहे जैसी हो लेकिन टीम का प्रदर्शन अच्छा हो।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar