Create

तरबूज से हुई पाकिस्तान की नई जर्सी की तुलना, ट्विटर पर आईं मजेदार प्रतिक्रियाएं 

पाकिस्तानी जर्सी पर खूब मीम शेयर किए जा रहे हैं
पाकिस्तानी जर्सी पर खूब मीम शेयर किए जा रहे हैं
Ankit

बीते रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए अपनी नई जर्सी जारी की थी। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बीते सोमवार को इस बड़े इवेंट के लिए अपनी जर्सी लांच कर दी है। दिलचस्प बात यह रही कि पाकिस्तान की नई जर्सी को लेकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं का सैलाब सा आ गया।

दरअसल, पाकिस्तान की नई जर्सी गहरे हरे रंग की है और इस पर पीले रंग की धारियां बनी हुई है और बीच में पाकिस्तान लिखा हुआ है। इसके साथ-साथ आस्तीन में भी पीले रंग की पट्टी लगी हुई है।

𝐓𝐡𝐞 𝐛𝐢𝐠 𝐫𝐞𝐯𝐞𝐚𝐥!Presenting the official Pakistan T20I Thunder Jersey'22 ⚡Order the official 🇵🇰 shirt now at shop.pcb.com.pk#GreenThunder https://t.co/BX5bdspqt1

इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उसकी नई जर्सी को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस नई जर्सी की तुलना सेंटर फ्रूट से कर रहे हैं।

एक यूजर ने इस जर्सी की तुलना पाकिस्तान के कमजोर मिडिल ऑर्डर से की है।

@TheRealPCB @T20WorldCup This gersey predicts that our Worldcup journey isn't that long with the middle order we have 😂😂😂

एक यूजर ने जर्सी का समर्थन किया है।

@TheRealPCB @T20WorldCup Not bad!! humari qoum ko aadat hogyi h har cheez ko criticize krny ki 🙂😃

एक यूजर 90 के दशक वाली जर्सी को बेस्ट बता रहा है।

इन सबके बीच सबसे ज्यादा पाकिस्तानी जर्सी की तुलना तरबूज से की जा रही है। पाकिस्तानी जर्सी और तरबूज को लेकर के सोशल मीडिया पर खूब मीम शेयर किए जा रहे हैं।

कुछ यूजर्स का कहना है कि पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन अच्छा होना चाहिए, उन्हें जर्सी से कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर पाकिस्तानी टीम सलवार-कमीज में भी खेल लेगी तो भी कुछ खास फर्क नहीं पड़ने वाला है।

भले ही पाकिस्तान की जर्सी पर मजेदार कमेंट हो रहे हों लेकिन विराट कोहली का जलवा यहां भी बरकरार है। इन सब प्रतिक्रियाओं के बीच कोहली के फैंस उनकी नई जर्सी की तस्वीर को शेयर कर रहे हैं।

इन सबके बीच कुछ फैंस भारत और पाकिस्तान की जर्सी की तुलना करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हालाँकि सभी फैंस यही चाहेंगे कि जर्सी चाहे जैसी हो लेकिन टीम का प्रदर्शन अच्छा हो।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...