SA vs IND: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में रोहित शर्मा रहे फ्लॉप, ट्विटर पर उड़ा जमकर मजाक 

South Africa India Cricket
रोहित शर्मा सस्ते में पवेलियन लौट गए

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौजूद भारतीय टीम ने आज से टेस्ट सीरीज (SA vsIND) की शुरुआत की और पहला मुकाबला सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क में खेला जा रहा है। इस सीरीज के लिए भारत के कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की वर्ल्ड कप के बाद वापसी हुई, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम भी शामिल है। हालाँकि, दक्षिण अफ्रीका में दौरे की पहली पारी उनके लिए कुछ खास नहीं रही और वह फ्लॉप रहे। रोहित 14 गेंदों में सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। शुरू के ओवरों में भारतीय कप्तान को कगिसो रबाडा के खिलाफ परेशानी हुई और बाद में उन्होंने आउट भी किया।

कगिसो रबाडा की गेंद पर हुक शॉट खेलने के प्रेस में रोहित शर्मा फाइन लेग पर खड़े नांद्रे बर्गर को सीधा कैच दे बैठे। इस तरह उनकी पारी मामूली स्कोर पर समाप्त हुई। दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर रोहित पहले भी फ्लॉप रहे हैं और एक बार फिर वही सिलसिला देखने को मिला।

रोहित शर्मा के सस्ते में आउट होने के बाद ट्विटर पर उनका मजाक भी उड़ा, उन्हें लेकर कुछ आलोचनात्मक और मजेदार प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलीं, जो हम आपके लिए लेकर आये हैं।

रोहित शर्मा के सेंचुरियन में सस्ते में आउट होने को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(निस्वार्थ कप्तान रोहित शर्मा)

(रोहित शर्मा की निस्वार्थ पारी कहा है)

(न्यूनतम 5 पारियां खेलने वाले रोहित शर्मा का दक्षिण अफ्रीका टेस्ट में छठा सबसे कम औसत है। उनके नीचे के बाकी 5 खिलाड़ी गेंदबाज हैं)

(रोहित शर्मा अच्छी तरह से जानते हैं कि एक फील्डर को किसी कारण से वहां रखा जाता है और एक निश्चित गेंद फेंकी जाएगी, तो वह वह शॉट क्यों खेलते हैं?)

(यह एक विफलता है न कि एक पेशेवर क्रिकेट को क्रिकेट के सभी अलग-अलग प्रारूपों में तकनीकों के अनुसार खेलना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका में रोहित शर्मा का औसत 14.22 (टेस्ट मैच) है इसे विफलता कहा जाता है।)

(रोहित शर्मा के 5 रन पर आउट होने के लिए क्लास)

(सेल्फेल्स रोहित शर्मा आपके लिए)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar