इंग्लैंड टीम से जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को ड्रॉप किए जाने को लेकर ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं 

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को ड्रॉप कर दिया गया है
जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को ड्रॉप कर दिया गया है

दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीनों मैचों की टेस्ट सीरीज से ड्रॉप कर दिया गया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई है और कई नए प्लेयर्स को शामिल किया गया है।

एशेज सीरीज में जो टीम खेली थी उसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं। डेविड मलान, डॉम बेस, सैम बिलिंग्स, रोरी बर्न्स, जोस बटलर और हसीब हमीद को भी टीम में जगह नहीं मिली है। इनकी जगह पर डरहम के सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस और यॉर्कशायर के तेज गेंदबाज मैथ्यू फिशर को टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा अनकैप्ड साकिब महमूद और मैट पर्किंसन को भी इंग्लैंड टेस्ट टीम में जगह दी गई है। बेन फोक्स की भी टीम में वापसी हुई है और वो फर्स्ट च्वॉइस विकेटकीपर होंगे।

वहीं जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को ड्रॉप करने को लेकर ट्विटर पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को ड्रॉप किए जाने को लेकर ट्विटर रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा था कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी चिंता का विषय थी लेकिन यहां पर गेंदबाजी में बदलाव कर दिया गया।

एक और यूजर ने कहा कि एंडरसन टेस्ट में इंग्लैंड के सबसे बेहतरीन बॉलर हैं और उन्हें ड्रॉप करने का कोई तुक ही नहीं बनता है

आपको बता दें कि स्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और पहला मुकाबला 8 मार्च से एंटीगुआ में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 16 मार्च से बारबाडोस और तीसरा और आखिरी टेस्ट 24 मार्च से ग्रेनाडा में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में जरूर जीत हासिल करना चाहेगी।

वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है

जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, जैक क्रॉली, मैथ्यू फिशर, बेन फोक्स, डेन लॉरेंस, जैक लीच, एलेक्स लीस, साकिब महमूद, क्रेग ओवर्टन, मैथ्यू पर्किंसन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Quick Links

App download animated image Get the free App now