बांग्लादेश के दो खिलाड़ी जिम्बाब्वे दौरे से हो सकते हैं बाहर

बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी
बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी

बांग्लादेश (Bangladesh) के मध्य क्रम के बल्लेबाज यासिर शाह (Yasir Shah) जिम्बाब्वे दौरा मिस कर सकते हैं क्योंकि वह पीठ की चोट से रिकवर नहीं हो पाए हैं। उनको रिकवरी में समय लगेगा। यासिर 10 जून को एंटिगा में क्रिकेट वेस्टइंडीज की राष्ट्रपति एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। बाद में उन्हें श्रृंखला से पूरी तरह से बाहर होना पड़ा था। एमआरआई स्कैन से उनकी चोट की गहराई के बारे में पता चला।

बीसीबी चयन पैनल के सदस्य हबीबुल बशर ने कहा कि यासिर शायद जिम्बाब्वे दौरे में जगह नहीं बना पाएंगे लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह एशिया कप से उपलब्ध होंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीबी के मुख्य चिकित्सक देवाशीष चौधरी का कहना है कि देखते हैं पुनर्वास में यासिर किस तरह से आगे बढ़ते हैं, इसके बाद ही हम उनके ऊपर निर्णय ले सकते हैं।

बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे दौरे के लिए 27 जुलाई को रवाना हो सकती है। जिम्बाब्वे दौरे पर बांग्लादेश की टीम को तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेलने हैं।

बांग्लादेश के ऑल राउंडर मोहम्मद शैफुद्दीन भी जिम्बाब्वे दौर से बाहर हो सकते हैं। वह एशिया कप से वापसी के बारे में बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह जिम्बाब्वे दौरे के लिए शायद उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही वह एक्शन से बाहर हैं। उनका कहना है कि सब कुछ ठीक रहा तो मैं मेरी स्थिति का असेसमेंट कराने के लिए भारत जाऊँगा। जिम्बाब्वे दौरे के लिए मुझ पर विचार नहीं किया जाएगा लेकिन चयनकर्ताओं ने मुझे एशिया कप का प्लान दिमाग में रखने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में बांग्लादेश की टीम ने वेस्टइंडीज में जाकर सीरीज जीती है। बांग्लादेश ने वनडे में मेजबान टीम को पराजित कर दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now