Create

IPL 2021 के लिए केकेआर के दो खिलाड़ी भारत पहुंचे

निरंजन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सीज़न से पहले अनिवार्य सप्ताह भर के क्वारंटीन के लिए आंद्रे रसेल और सुनील नरेन कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाड़ियों के रूप में भारत में आ गए हैं। दोनों खिलाड़ी कोरोना नियमों के तहत क्वारंटीन में रहेंगे। वेस्टइंडीज से मुंबई के लिए ये दोनों खिलाड़ी अमेरिका के रस्ते आए और होटल में रुके हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आने वाले खिलाड़ियों का दूसरा सेट है। टीम के सदस्यों का पहला बैच जो रविवार को आया था जिसमें स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, संदीप वॉरियर और वैभव अरोड़ा के साथ पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक शामिल थे। केकेआर के मौजूदा कप्तान इयोन मॉर्गन इंग्लैंड टीम के साथ सीमित ओवर सीरीज के लिए भारत में ही हैं। केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर, सहायक गेंदबाजी कोच ओमकार सालवी और सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्य भी रविवार को आए।

सुनील नारेन का बयान

सुनील नारेन का कहना है कि जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं, तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। इसके अलावा सुनील नारेन ने यह उम्मीद भी जताई कि पिछले साल की तुलना में टीम इस बार बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रहेगी। आंद्रे रसेल ने कहा कि हम आप लोगों के करीब हैं और मैच इस बार भारत में है।

बीसीसीआई कि कोरोना स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर के अनुसार सभी खिलाड़ियों, प्रबंधन और सहायक कर्मचारियों के लिए अपने होटल के कमरों में एक सप्ताह के लंबे क्वारंटीन से गुजरना अनिवार्य है। इस अवधि के दौरान, प्रत्येक व्यक्ति का कई बार कोरोना परीक्षण किया जाएगा। व्यक्तियों को केवल अपने कमरों से बाहर आने और बाहरी अभ्यास सत्र शुरू करने की अनुमति होगी नकारात्मक कोरोना परीक्षण आने पर ही दी जाएगी। कड़े नियमों का पालन करने के लिए बीसीसीआई ने पहले ही निर्देश तय किये हैं। आईपीएल का आयोजन पिछली बार की तरह इस बार भी बायो बबल में होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...