Create
Notifications

वेस्टइंडीज की दो खिलाड़ी मैच के दौरान अचानक चक्कर खाकर मैदान में गिरीं, तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया

Photo Credit - Female Cricket
Photo Credit - Female Cricket
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक अजीब वाकया हुआ। वेस्टइंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी फील्डिंग करते वक्त अचानक मैदान में गिर पड़ीं और उसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। ये दोनों ही खिलाड़ी 10 मिनट के अंतराल पर मैदान में गिर पड़ीं।

इनमें से एक खिलाड़ी का नाम शिनेल हेनरी है तो दूसरे का नाम चेडियन नेशन है। दोनों की हालत इतनी बुरी थी कि उन्हें स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया और फिर एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को क्विंटन डी कॉक के ओपनिंग जोड़ीदार की तलाश

दोनों ही खिलाड़ियों की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान जारी कर इसको लेकर कहा,

शिनेल हेनरी और चेडियन नेशन को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त होश में हैं और उनकी हालत स्थिर है। उनका इलाज अभी जारी है।

वेस्टइंडीज महिला टीम ने 7 रनों से हासिल की जीत

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज महिला टीम ने इस मुकाबले में डकवर्थ ल्युईस नियम के तहत पाकिस्तान महिला टीम को 7 रन से हरा दिया। शिनेल हेनरी ने इस मुकाबले में सिर्फ 1 रन बनाए थे और चेडियन नेशन ने 33 गेंद पर 28 रनों की पारी खेली थी।

वेस्टइंडीज महिला टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। विकेटकीपर बल्लेबाज कायसा नाइट ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए। बारिश की वजह से पाकिस्तान को डकवर्थ ल्युइस नियम के तहत 18 ओवर में 111 रनों का टार्गेट मिला। हालांकि टीम 6 विकेट खोकर 103 रन ही बना पाई। निदा डार ने पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 29 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: समित पटेल का जबरदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन, एलेक्स हेल्स ने खेली शानदार पारी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...