Create

अफगानिस्तान टीम को प्रमुख वर्ल्ड कप के लिए नहीं मिला वीजा, खेलने पर बना संशय

अफगानिस्तान की टीम को वीजा नहीं मिला है
अफगानिस्तान की टीम को वीजा नहीं मिला है
reaction-emoji
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज में 14 जनवरी से शुरू हो रहे अंडर 19 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम के खेलने पर संशय है। वेस्टइंडीज जाने के लिए अफगानिस्तान को वीजा में देरी हुई है और टीम अब तक वहां नहीं पहुँच पाई है। आईसीसी ने भी इस बारे में यह जानकारी दी है। अफगानिस्तान की टीम का पहला वॉर्म अप मैच भी रद्द हो गया है।

आईसीसी ने अपने एक बयान में कहा कि आवश्यक वीजा प्राप्त करने में देरी के कारण अफगानिस्तान टीम अभी तक वेस्टइंडीज नहीं पहुंची है, जबकि इस मुद्दे को हल करने के प्रयास में चर्चा जारी है। आईसीसी के हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने भी कहा है कि क्रिकेट की वैश्विक संस्था अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड और संबंधित हितधारकों के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि समस्या का समाधान ढूंढा जा सके और टीम को यात्रा करने की अनुमति मिल सके।

इस घोषणा के बाद अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए अफगानिस्तान के अभ्यास मैचों को रद्द कर दिया गया है और इंग्लैंड और संयुक्त अरब अमीरात के लिए अभ्यास मैचों को पुनर्निर्धारित किया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट के लिए यह अच्छी खबर नहीं कही जा सकती है। आईसीसी के प्रयासों से शायद जल्दी ही टीम को वीजा मिल सकता है ताकि वे यात्रा कर पाएं। फ़िलहाल टीम वेस्टइंडीज नहीं पहुंची है। 10 जनवरी को अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच अभ्यास मैच होना था जो रद्द हो गया है। इसके अलावा यूएई के खिलाफ होने वाला मैच भी फ़िलहाल कार्यक्रम से हटा दिया गया है। ऐसे में देखना होगा कि टीम कब तक वेस्टइंडीज पहुँच पाती है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...