Create
Notifications

उमर अकमल ने अपने ऊपर हमला करने वाले लोगों पर कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया

Pakistan Net Session
Pakistan Net Session
ANALYST

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) ने उन प्रशंसकों को माफ करने का फैसला किया है जिन्होंने कुछ दिन पहले उनके घर के बाहर आकर उन पर हमला किया था। अकमल ने चार लोगों के खिलाफ इस सप्ताह की शुरुआत में उनके घर पर हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

उमर अकमल के वकील ने कहा है कि हम संदिग्धों की जमानत को लेकर किये गए अनुरोध को चुनौती नहीं देंगे। गौरतलब है कि घटना के बाद क्रिकेटर ने संदिग्धों के खिलाफ लाहौर के थाना डिफेंस बी में प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसके बाद संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

बल्लेबाज ने मामले की सुनवाई कर रहे जज में विश्वास की कमी को व्यक्त करते हुए अदालत में दायर एक याचिका को वापस लेने का भी फैसला किया है।

कुछ दिनों पहले क्रिकेटर के चार प्रशंसक उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए लाहौर में उनके आवास के बाहर दिखाई दिए। हालांकि, जब अकमल ने उन्हें नजरंदाज किया, तो स्थिति हाथ से निकल गई और तीखी नोकझोंक हुई। कथित तौर पर उन पर हमला करने के बाद क्रिकेटर ने संदिग्धों के खिलाफ आरोप लगाए। अकमल ने अपने घर पर पुलिस को बुलाया और संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अकमल 2020 में पाकिस्तान सुपर लीग के पांचवें संस्करण की शुरुआत से ठीक पहले किए गए भ्रष्टाचार के प्रस्तावों की रिपोर्ट करने में विफल रहने के बाद उन पर लगे आरोपों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। पीसीबी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। इसके बाद उन पर भारी जुर्माना भी लगाया गया। जुर्माने की राशि भरकर वह वापस आए हैं। पीसीबी ने भी कहा है कि रिहैब कार्यक्रम पूरा करने के बाद अकमल क्रिकेट स्पर्धाओं में भाग ले पाएंगे। उन्होंने अपनी गलती को लेकर पाकिस्तान के लोगों से माफ़ी भी मांगी थी। अब वह घरेलू क्रिकेट का रुख कर सकते हैं।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now