Create

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होकर मैदान से बाहर

उमेश यादव
उमेश यादव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट मैच में भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं। ये भारतीय टीम के लिए काफी बड़ा नुकसान कहा जा सकता है।

उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान चोटिल हुए। वो पारी का 8वां ओवर डाल रहे थे और सिर्फ 3 गेंद डालने के बाद वो चोटिल हो गए। गेंदबाजी रनअप पर आकर जैसे ही वो गेंद डालने के लिए तैयार हुए तभी उन्हें दिक्कत हुई और उसके तुरंत बाद फिजियो मैदान पर आए और उमेश यादव को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

मैच की कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने बताया कि शायद उमेश यादव काफ इंजरी का शिकार हुए हैं। यही वजह है कि उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि अच्छी बात ये है कि जब वो बाहर जा रहे थे तो ज्यादा दिक्कत उन्हें नहीं लग रही थी लेकिन देखना ये है कि उनकी चोट कितनी गहरी है।

ये भी पढ़ें: आईसीसी की दशक की बेस्ट टी20 टीम को पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बताया आईपीएल इलेवन

उमेश यादव ने दूसरी पारी में दिलाई भारत को पहली सफलता

उमेश यादव ने ही भारतीय टीम को दूसरी पारी में पहला विकेट दिलाया है। उन्होंने जो बर्न्स को ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करवाकर भारत को पहली सफलता दिलाई। वो काफी अच्छी लय में गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन उनकी इंजरी ने भारतीय टीम की दिक्कतें बढ़ा दी हैं।

आपको बता दें कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 326 रन बनाए हैं। इसके साथ ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया से 131 रनों की विशाल बढ़त हासिल कर ली है। भारत के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 112 रन बनाए। भारतीय टीम चाहेगी कि उमेश यादव जल्द से जल्द मैदान में लौटें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment