Create
Notifications

पिंक बॉल टेस्ट से दो दिन पहले होगा उमेश यादव का फिटनेस टेस्ट

उमेश यादव
उमेश यादव
ANALYST
Modified 20 Feb 2021
न्यूज़

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच 24 फरवरी से अहमदाबाद में शुरू होने से तीसरे टेस्ट मैच से पहले तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) जल्द ही एक फिटनेस टेस्ट से गुजरने वाले हैं। उमेश यादव अगर पूरी तरह से फिट पाए जाते हैं तो अहमदाबाद में पिंक बॉल टेस्ट के समय भारतीय टीम में एक बदलाव होता हुआ नजर आ रहा है। मैच से दो दिन पहले उमेश का फिटनेस टेस्ट होने की संभावना है।

पीटीआई से बातचीत में बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि उमेश का टेस्ट दो दिन में होगा। एप पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा कि बॉल रेड हो या पिंक, इससे फर्क नहीं पड़ता। सूखी पिच होगी तो गेंद टर्न लेगी, ऐसे में चमक का कोई मतलब नहीं होता। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि अगर ओस होती है तो जाहिर तौर पर गेंद स्किडिंग शुरू होगी और यह सिर्फ बल्लेबाजी के लिए अच्छा हो सकता है।

उमेश यादव को दिल्ली कैपिटल्स ने लिया है

उमेश यादव, जिन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स द्वारा वापस खरीदा गया है। वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के साथ वापस आ जाएंगे। उनका बेस प्राइस एक करोड़ रूपये था और दूसरे राउंड की बोली में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपने साथ शामिल कर लिया था।

उमेश यादव
उमेश यादव

विदर्भ से आने वाला यह क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान काफ इंजरी होने के बाद से बाहर हो गया। बुधवार को बीसीसीआई ने कहा कि उमेश इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 2 टेस्ट मैचों के लिए शार्दुल ठाकुर की जगह लेंगे, लेकिन उनके फिटनेस टेस्ट के आकलन के बाद ही इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

दोनों टीमें अहमदाबद में नए मोटेरा स्टेडियम में पहुँच गई हैं और अभ्यास के वीडियो भी सामने आए हैं। चेन्नई में खेले गए दोनों मैचों में से एक-एक जीत के साथ भारत और इंग्लैंड की टीम बराबरी पर है।

Published 20 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now