Create
Notifications

उमरान मलिक के पास शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता है, आईपीएल के पूर्व खिलाड़ी का बयान

उमरान मलिक के पास काफी गति है (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक के पास काफी गति है (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर जम्मू-कश्मीर के दिग्गज खिलाड़ी परवेज रसूल (Parvez Rasool) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उमरान मलिक के पास इतनी पेस है कि वो शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के सबसे तेज गेंद डालने के रिकॉर्ड को तोड़ सकें।

उमरान मलिक की अगर बात करें तो वो भी आईपीएल 2022 में काफी गति से बॉलिंग कर रहे हैं। उमरान की खास बात ये है कि उनके पास स्पीड के साथ जबरदस्त यॉर्कर भी है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में उमरान ने 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी और रिकॉर्ड बना दिया था।

उमरान मलिक भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर हैं - परवेज रसूल

परवेज रसूल के मुताबिक उमरान मलिक को इंडियन टीम की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में खेलने का मौका मिलना चाहिए। वो शोएब अख्तर का भी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। न्यूज24 स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान परवेज रसूल ने कहा,

जिस तरह से उमरान मलिक आईपीएल में गेंदबाजी कर रहे हैं, मेरे हिसाब से वो जल्द ही शोएब अख्तर के सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। उमरान मलिक काफी टैलेंटेड प्लेयर हैं। वो आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और भारतीय क्रिकेट के लिए ये अच्छा संकेत है कि ये खिलाड़ी इस स्टेज पर आकर परफॉर्म कर रहे हैं। उमरान मलिक भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले शोएब अख्तर ने खुद कहा था कि वो चाहते हैं कि उमरान मलिक उनका सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ दें। कुछ दिनों पहले स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में उन्होंने कहा था,

पहली बार मैंने देखा है कि कोई 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी कर रहा है। अगर वो मेरा सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड तोड़ देते हैं तो मुझे काफी खुशी होगी। मेरा मानना है कि रिकॉर्ड टूटने के लिए ही बनते हैं और मुझे काफी खुशी होगी अगर वो मेरा रिकॉर्ड तोड़ते हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...