Create

उमरान मलिक के भारतीय टीम की तरफ से खेलने को लेकर आया बड़ा बयान

Nitesh
उमरान मलिक ने काफी घातक गेंदबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक ने काफी घातक गेंदबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) ने टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) के भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उमरान मलिक जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलेंगे।

उमरान मलिक ने जिस तरह से अभी तक आईपीएल में गेंदबाजी की है। उसकी वजह से हर कोई उनसे काफी प्रभावित है। यही वजह है कि उनके जल्द ही टीम इंडिया की तरफ से भी खेलने के कयास लगाए जाने लगे हैं।

उमरान मलिक को जल्द ही भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा - डेल स्टेन

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन ने उमरान मलिक को काफी करीब से देखा है। उनका मानना है कि उमरान को भारत की तरफ से जल्द ही खेलने का मौका मिलेगा।

स्पोर्ट्सकीड़ा से खास इंटरव्यू में स्टेन ने कहा "मुझे पूरा भरोसा है कि वो इंडिया के लिए जल्द ही खेलेंगे। उन्हें किस तरह से मैनेज किया जाता है ये इंडियन क्रिकेट के ऊपर निर्भर करेगा। मेरे हिसाब से उन्हें जल्द से जल्द सीनियर टीम में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि वो जो ऑफर करते हैं वो काफी शानदार है। वो बल्लेबाजों को सोचने पर मजबूर करते हैं और अलग तरह से खेलने के लिए विवश करते हैं। अभी के लिए मैं उन्हें केवल प्रोग्रेस करते हुए देखना चाहता हूं। वो हर एक गेम के साथ बेहतर होते गए हैं।"

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने भी उमरान मलिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए मौका देने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि उमरान मलिक को इंडियन टीम की तरफ से भी खेलने का मौका मिलना चाहिए। वहीं हरभजन सिंह ने भी कहा था कि उमरान को टी20 वर्ल्ड कप में मौका मिलना चाहिए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment