Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: उन्मुक्त चंद ने हनुमा विहारी को लेकर दिया बड़ा बयान, दोनों ने साथ में जीता था अंडर-19 वर्ल्डकप

ANALYST
न्यूज़
24.61K   //    04 Sep 2019, 12:22 IST

हनुमा विहारी और उन्मुक्त चंद
हनुमा विहारी और उन्मुक्त चंद

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के साथ हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और मेजबान देश को 2-0 के अंतर से हराते हुए सीरीज अपने नाम की। इस टेस्ट सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया, जबकि हनुमा विहारी सीरीज के दौरान सबसे बेहतरीन बल्लेबाजी रहे। हनुमा विहारी के इस लाजवाब प्रदर्शन को लेकर जहां कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने उनकी तारीफ की, तो वहीं अब अंडर-19 टीम में कभी उनके साथी रहे उन्मुक्त चंद ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल हनुमा विहारी 2012 में अंडर-19 वर्ल्डकप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे और इस टीम की कमान उन्मुक्त चंद के हाथों में थी। उन्मुक्त चंद ने विहारी के इस शानदार प्रदर्शन पर कहा है ‘वह बहुत बढ़िया खेल रहे हैं। वह लगातार रन बना रहे हैं, पहले उन्होंने घरेलू क्रिकेट में जमकर रन बनाए और उसके बाद अब वह भारत की ओर से भी लगातार शानदार खेल रहे हैं। वह जिस तरह से खेल रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं। वह बहुत बढ़िया खिलाड़ी हैं।’

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर हनुमा विहारी ने दिया बड़ा बयान

उन्मुक्त चंद ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए यह भी कहा ‘यह देखकर काफी अच्छा लगता है, जब आपका अपना साथी इतना बढ़िया प्रदर्शन करे। उन्हें हर तरफ से तारीफ मिल रही है। मुझे विश्वास है कि वह अपने करियर को लंबा ले जाएंगे और लंबे समय तक भारत के लिए ऐसे ही खेलते रहेंगे।’ गौरतलब है कि हनुमा विहारी वेस्टइंडीज के साथ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन (289) बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। जमैका में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...