Create

श्रीलंका के कप्तान उपुल थरंगा ने लाहौर में होने वाले टी20 मैच से अपना नाम वापस लिया

Rahul

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर कप्तान उपुल थरंगा ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के आखिरी मैच से अपना नाम वापस ले लिया है। तीसरा टी20 मैच लाहौर में आयोजित होना है और थरंगा ने सुरक्षा कारणों की वजह से पाकिस्तान में न खेलने को लेकर यह फैसला लिया। वह श्रीलंकाई टीम के लिए पहले 2 टी20 मैचों में कप्तानी का भार सँभालते हुए नजर आयेंगे। हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एकदिवसीय सीरीज खेल रही श्रीलंका टीम को ही टी20 सीरीज के लिए चुना था।

एक निजी स्पोर्ट्स वेबसाईट के अनुसार पाकिस्तान-श्रीलंका वनडे सीरीज के बाद होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम के थिसारा परेरा और अन्य 2 ख़िलाड़ी ने ही लाहौर में एकमात्र मैच में खेलने को लेकर पाकिस्तान दौरे पर जाने का फैसला किया है। सीमित ओवरों में श्रीलंकाई टीम के मौजूदा कप्तान उपुल थरंगा के लाहौर में न खेलने के साथ ही उनके स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज कुशल परेरा आखिरी मैच में कप्तानी कर सकते हैं। वह फ़िलहाल अपनी सर्जरी के बाद टीम में वापसी करेंगे। सभी मेडिकल रिपोर्ट्स सही होने पर वह श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की बागडौर सँभालते हुए नजर आयेंगे।

हाल ही में श्रीलंका के 40 कॉन्ट्रैक्ट खिलाड़ियों ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को लाहौर में होने वाले मैच के स्थान बदलने को लेकर पत्र लिखा था और इसके विपरीत श्रीलंकाई टीम के सपोर्ट स्टाफ ने लाहौर में होने वाले टी20 मैच को लेकर अपनी सहमती जताई है। पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को लेकर श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज के आखिरी मैच का आयोजन लाहौर में कराने का फैसला हुआ था। उपल थरंगा ने आखिरी टी20 मैच से अपना नाम वापस लिया है और साथ ही श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड इस मामले को लेकर जल्द ही अपना फैसला सुना सकता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment