गौतम गंभीर की टीम ने शाहिद अफरीदी की टीम को बुरी तरह हराया, यूसुफ पठान ने अब्दुल रज्जाक की जमकर की पिटाई

Photo Courtesy - US Masters T10 Twitter
Photo Courtesy - US Masters T10 Twitter

यूएस मास्टर्स टी10 लीग के 9वें मुकाबले में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की अगुवाई वाली न्यु जर्सी ट्राइटन ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi ) की न्युयॉर्क वारियर्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्युयॉर्क वारियर्स ने 2 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए और न्यु जर्सी ने इस टार्गेट को आसानी से 4.4 ओवर में हासिल कर लिया। जेसी रायडर को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बारिश की वजह से मैच 5-5 ओवरों का कर दिया गया। गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी न्युयॉर्क वारियर्स को कामरान अकमल और रिचर्ड लेवी ने विस्फोटक शुरुआत दी। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 1.2 ओवर में ही 22 रन बना दिए। कामरान अकमल ने इस दौरान 12 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 27 रन बनाए। वहीं रिचर्ड लेवी ने भी 5 गेंद पर 16 रन बनाए। आखिर में शाहिद अफरीदी ने भी काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 12 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 37 रन बनाकर अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

यूसुफ पठान ने लगातार 2 छक्के लगाकर टीम को दिलाई जीत

टार्गेट का पीछा करने उतरी न्यु जर्सी की शुरुआत काफी बेहतरीन रही। जेसी रायडर और यूसुफ पठान की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 2.3 ओवर में ही 49 रन बना दिए। जेसी रायडर ने 12 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 38 रन बनाए। इसके अलावा यूसुफ पठान ने भी 6 गेंद पर नाबाद 16 रन बनाए। उन्होंने अब्दुल रज्जाक के खिलाफ लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी। क्रिस बार्नवेल ने भी 10 गेंद पर नाबाद 28 रन बनाए। रज्जाक ने सिर्फ 4 गेंद पर 14 रन दे दिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now