गौतम गंभीर की टीम को मिली हार, यूसुफ पठान का जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस गया बेकार

गौतम गंभीर की टीम को मिली हार (Photo Courtesy -US Masters T10 Twitter)
(Photo Courtesy - US Masters T10 Twitter)

यूएस मास्टर्स टी10 लीग (US Masters T10) में शनिवार को कई जबरदस्त मुकाबले खेले गए। इस दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की अगुवाई वाली न्यू जर्सी ट्राइटन को मोरिसविले यूनिटी से हार का सामना करना पड़ा। यूसुफ पठान ने टीम के लिए बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। वहीं एक अन्य मुकाबले में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जैक कैलिस ने धुआंधार पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी गौतम गंभीर की टीम न्यू जर्सी ट्राइटन ने निर्धारित 10 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 95 रन बनाए। कप्तान गौतम गंभीर सिर्फ 3 ही रन बना सके। वहीं जेसी रायडर ने 17 रन बनाए। हालांकि यूसुफ पठान ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने 21 गेंद पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 41 रनों की नाबाद पारी खेली।

जवाब में मोरिसविले यूनिटी ने इस टार्गेट को 9.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान पार्थिव पटेल सिर्फ 7 ही रन बना सके लेकिन बाकी बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस अच्छा रहा। ओबस पियनार ने 17 गेंद पर 33 रन बनाए। क्रिस गेल ने भी 17 रन बनाए। यूसुफ पठान ने गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और 2 विकेट लिए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

जैक कैलिस ने खेली जबरदस्त धुआंधार पारी

वहीं एक और मैच में कैलिफोर्निया नाइट्स ने टेक्सास चार्जर्स को 48 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए कैलिफोर्निया की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 158 का विशाल स्कोर बनाया। जैक कैलिस ने 31 गेंद पर 64 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं मिलिंद कुमार ने 28 गेंद पर नाबाद 76 रन बनाए। जवाब में टेक्सास की टीम 8 विकेट खोकर 110 रन ही बना सकी। एश्ले नर्स ने सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now