'IPL 2024 में सबसे संतुलित टीमों में से एक है राजस्‍थान रॉयल्‍स', पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने किया दावा

एरोन ने उम्‍मीद जताई कि रियान पराग आगामी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करेंगे
वरुण आरोन ने राजस्थान रॉयल्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

भारतीय टीम (India Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन (Varun Aaron) ने अपनी पूर्व टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में सबसे संतुलित टीमों में से एक बताया है। राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow SuperGiants) के खिलाफ करेगा।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईपीएल 2023 में लीग चरण में पांचवें स्‍थान पर रही थी और वो बेहद करीबी अंतर से प्‍लेऑफ में पहुंचने से चूकी थी। 2008 सीजन जीतने के बाद रॉयल्‍स की टीम दूसरी बार आईपीएल खिताब जीतने की कोशिश करेगी।

आरोन ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि आरआर टूर्नामेंट में सबसे मजबूत और अच्‍छी संतुलित टीमों में से एक है। आरोन ने उम्‍मीद जताई कि रियान पराग आगामी सीजन में दमदार प्रदर्शन करेंगे। पराग का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। वो 7 मैचों में 78 रन बना सके थे और बीच में ड्रॉप भी कर दिया गया था। हालाँकि, उनका घरेलू सीजन काफी शानदार रहा था।

वरुण आरोन ने कहा, 'मेरे ख्‍याल से आगामी आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स सबसे मजबूत और बेहद संतुलित टीमों में से एक है। मुझे महसूस होता है कि आईपीएल में रियान पराग शानदार प्रदर्शन करेंगे क्‍योंकि फ्रेंचाइजी ने उनमें काफी निवेश किया है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'रियान पराग ने मैदान के अंदर और बाहर फ्रेंचाइजी को रिटर्न दिया है। घरेलू क्रिकेट में उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया और मुझे लग रहा है कि वो शानदार प्रदर्शन करेंगे। उनमें क्षमता है कि वो बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। मैं उन्‍हें बेहतर प्रदर्शन करते देखने के लिए उत्‍सुक हूं।'

गौरतलब हो कि राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2024 मिनी नीलामी में पांच नए खिलाड़‍ियों को अपने साथ जोड़ा। उन्‍होंने रोवमैन पॉवेल (7.4 करोड़), शुभम दुबे (5.8 करोड़), टॉम कोहलर-कैडमोर (40 लाख), आबिद मुश्‍ताक (20 लाख) और नांद्रे बर्गर (50 लाख) को खरीदा।

Quick Links