Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वरुण चक्रवर्ती दूसरी बार फिटनेस टेस्ट में फेल, इंग्लैंड के खिलाफ हो सकते हैं टीम से बाहर

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 10 Mar 2021
न्यूज़

इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी20 सीरीज से वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) बाहर हो सकते हैं। चक्रवर्ती एक बार फिर से फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहे हैं। पहली बार फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद वरुण चक्रवर्ती को दूसरी बार मौका दिया गया था। इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में चुना गया था लेकिन कंधे की चोट के कारण वह बाहर हो गए थे। ठीक होकर वापस आने पर उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था। अब वह दो बार फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहे हैं।

वरुण चक्रवर्ती अक्टूबर में हुई चोट से उबर चुके हैं, चक्रवर्ती एनसीए में कई बार यो-यो टेस्ट में असफल रहे हैं। उनके चयन ने हलचल भी मचा दी है कि चयन समिति ने एक ऐसे क्रिकेटर का नाम शामिल किया है जिसने अक्टूबर से एक भी प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। पीटीआई की एक रिपोर्ट में बीसीसीआई के अधिकारी के हवाले से लिखा गया है कि चक्रवर्ती यो-यो टेस्ट और दो किलोमीटर भागने का फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए हैं।

टी नटराजन भी हो सकते हैं बाहर

टी नटराजन भी इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। उन्हें चोट के बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा गया है। उनकी उपलब्धता पहले टी20 मैच में शायद नहीं होगी। ऐसे में भारतीय टीम के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ी हैं।

राहुल चाहर भारतीय टीम के बायो बबल में पहले से मौजूद रहे हैं। ऐसे में उन्हें टीम में वरुण चक्रवर्ती की जगह शामिल किया जा सकता है। उधर राहुल तेवतिया के फिटनेस टेस्ट पर भी संशय बना हुआ था कि वह पास हुए हैं या नहीं। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला टी20 12 मार्च को खेला जाएगा। देखना होगा कि टीम इंडिया की अंतिम इलेवन में कौन से नाम शामिल होते हैं।

Published 10 Mar 2021, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now