भारतीय टीम में चयन के बाद वरुण चक्रवर्ती की प्रतिक्रिया

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती

आगामी ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का ऐलान सोमवार को किया गया। टी20 टीम में वरुण चक्रवर्ती के रूप में नये चेहरे को शामिल किया गया। केकेआर के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार गेंदबाजी का इनाम मिला है। टीम में चुने जाने पर वरुण चक्रवर्ती ने अपनी ख़ुशी जाहिर की है।

भारतीय टीम में चयन को लेकर वरुण चक्रवर्ती ने बीसीसीआई टीवी से कहा, "भारतीय टीम में चुने जाना वाकई काफी बड़ी बात है। अब मेरा एक ही लक्ष्य है कि अपने खेल के दम पर में टीम को जीत दिला संकू। मेरा ऐसा मानना है कि मैं अपने इस काम में सफल हो पाउंगा। इसके अलावा टीम इंडिया में चयन से मैं काफी खुश हूं। अपने परिवार और मंगेतर के साथ इस खुशी को साझा कर रहा हूं। फिलहाल इसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।"

तमिलनाडु के इस गेंदबाज ने अपने चयन की जानकारी सोमवार को हुए मैच के बाद पता चली। इसको लेकर उन्होंने कहा, "मुझे अपने चयन के बारे में मैच खत्म होने के बाद पता चला। मैं बार-बार एक ही शब्द का उपयोग करता रहता हूं, यह सपना जैसा लगता है।

वरुण चक्रवर्ती ने जताया चयनकर्ताओं का आभार

वरुण चक्रवर्ती ने अपने चयन पर चयनकर्ताओं आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं और मैं चयनकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। मेरे पास वास्तव में इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैंने 2018 में स्पिन गेंदबाजी शुरू की थी और तब मुझे तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चुना गया। पिछला वर्ष उतार चढ़ाव वाला रहा। मुझे अधिक मौके नहीं मिले और मैं चोटिल भी हो गया। ईश्वर की कृपा है कि मैं इस वर्ष वापसी करने में सफल रहा।"

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती

इससे पहले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपने शानदार खेल के दम पर सुर्खियां बटोरी थीं। इससे पहले पिछले साल भी वरुण चक्रवर्ती किंग्स इलेवन पंजाब का भी हिस्सा रहे थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now