WWE के किन सुपरस्टार्स जैसे हैं एमएस धोनी और विराट कोहली समेत ये क्रिकेटर्स, भारतीय खिलाड़ी ने दिए जवाब, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Sony Sports Network Instagram
Photo Courtesy: Sony Sports Network Instagram

मौजूदा समय में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) विजय हजारे ट्रॉफी में मध्य प्रदेश की ओर से खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में उनकी टीम ने अब तक खेले तीनों मैचों में जीत दर्ज की है। बाएं हाथ का बल्लेबाज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहता है और अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करता रहता है। इस बीच अय्यर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो विश्व के कुछ खिलाड़ियों की तुलना WWE के सुपरस्टार्स से कर रहे हैं।

वीडियो में सबसे पहले उन्होंने विराट कोहली को लेकर बात करते हुए कहा, 'वो जॉन सीना जैसे दिखते हैं क्योंकि वो मैदान पर जो एनर्जी दिखाते हैं और फैंस से उन्हें जिस तरह का सपोर्ट मिलता है, उससे उनमें सीना की झलक दिखती है।'

इसके बाद केकेकार के ऑलराउंडर ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की तुलना दिग्गज द अंडरटेकर से की। वहीं, उन्होंने श्रेयस अय्यर की तुलना मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर से की। अपनी आईपीएल टीम के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की तुलना अय्यर ने ब्रॉक लेसनर से की, जबकि शार्दुल ठाकुर की तुलना द मिज़ से हुई।

ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान पैट कमिंस की तुलना 28 वर्षीय क्रिकेटर ने सैथ रॉलिंस से की। यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा और आखिर में वेंकटेश अय्यर ने खुद की तुलना WWE के चैंपियन रोमन रेंस से की।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में वेंकटेश अय्यर एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। अय्यर उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 16वें सीजन के लिए रिटेन किया है। वहीं, केकेआर ने सबसे ज्यादा दर्जन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है। कोलकाता के पास अब 32 करोड़ 70 लाख रूपये की धनराशि बची है, जिससे वो 19 दिसंबर को होने वाले ऑक्शन में नए खिलाड़ियों को खरीदने में खर्च करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar