वेंकटेश प्रसाद और सुनील शेट्टी पहुंचे भगवान के दर्शन करने, केएल राहुल और टीम इंडिया के लिए की खास प्रार्थना

Neeraj
Photo Courtesy: Venkatesh Prasad Twitter
Photo Courtesy: Venkatesh Prasad Twitter

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने इस साल खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में केएल राहुल (KL Rahul) के चयन को लेकर सवाल उठाये थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस दो हिस्सों में बंट गए थे। कुछ फैंस राहुल के पिछले रिकॉर्ड को लेकर उनके समर्थन में खड़े थे, जबकि कई फैंस पूर्व तेज गेंदबाज से सहमत नजर आ रहे थे।

हाल ही में वेंकटेश प्रसाद बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ न्यू जर्सी में स्वामी नारायण मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंचे जिसकी एक तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर साझा की है। बता दें कि सुनील शेट्टी रिश्ते में केएल राहुल के ससुर हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने उनकी बेटी अथिया शेट्टी के साथ साल की शुरुआत में शादी रचाई थी।

पोस्ट को शेयर करते हुए प्रसाद ने बताया कि उन्होंने केएल राहुल के बढ़िया प्रदर्शन की दुआ मांगी, ताकि वह मेरे जैसे आलोचकों का मुँह बंद कर सकें। साथ में उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया विजेता बने इसकी भी प्रार्थना की। तस्वीर को साझा हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मैंने अन्ना के साथ न्यू जर्सी में स्वामी नारायण मंदिर के दर्शन किए। हमने सभी भारतवासियों की भलाई के लिए और भारतीय क्रिकेट टीम के आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रार्थना की। मैंने केएल राहुल के लिए भी गुप्त रूप से प्रार्थना की कि वह शानदार प्रदर्शन करें, उनके लिए वर्ल्ड कप 2023 यादगार रहे और वह मेरे जैसे अपने आलोचकों को चुप करा दें। सब खुश रहें।

गौरलतब है कि 21 अगस्त को एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड की घोषणा हुई। इसमें केएल राहुल का नाम भी शामिल है। दाएं हाथ के बल्लेबाज राहुल जांघ की इंजरी से रिकवर होने के बाद कई महीनों बाद टीम में वापसी हुई है। आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप में वे विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद हैं। ऐसे में फैंस और टीम को भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now