Create

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कोचिंग को लेकर वर्नेन फिलैंडर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

वर्नन फिलैंडर एक जबरदस्त तेज गेंदबाज रहे हैं
वर्नन फिलैंडर एक जबरदस्त तेज गेंदबाज रहे हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वर्नन फिलैंडर (Vernon Philander) ने पाकिस्तान टीम (Pakisttan Cricket Team) का गेंदबाजी कोच बनने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये एक ऐसा बड़ा ऑफर था जिससे मैं इंकार नहीं कर सका और पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाजों के साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

वर्नन फिलैंडर ने बताया कि जब पीसीबी के नए चेयरमैन रमीज राजा ने उन्हें ये ऑफर दिया तो वो खुशी से उछल पड़े। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास कुछ बेहतरीन युवा तेज गेंदबाज हैं और उनके साथ काम करने के लिए वो उत्सुक हैं। आईओएल स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने कहा,

रमीज राजा ने मुझे कॉल करके पूछा कि क्या मैं पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं। ये मेरे लिए काफी बड़ा मौका था और मैं इससे इंकार नहीं कर सकता था। बेहतरीन युवा खिलाड़ियों के साथ काम करना काफी शानदार होगा। मोहम्मद हसनैन वास्तव में एक बेहतरीन युवा गेंदबाज हैं। इसके अलावा शाहीन शाह अफरीदी हैं। मैंने इनमें से कुछ खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में देखा था और उनके साथ काम करने के लिए मैं उत्साहित हूं।

मैथ्यू हेडन और वर्नन फिलैंडर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान का कोच बनाया गया है

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नन फिलैंडर को पाकिस्तान टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है। हेडन बैटिंग कोच का जिम्मा संभालेंगे और फिलैंडर गेंदबाजी विभाग में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

हालांकि इन दोनों दिग्गजों की नियुक्ति सिर्फ टी20 वर्ल्ड कप के लिए ही हुई है। उसके बाद पीसीबी को नए कोच तलाशने होंगे। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम का पहला मुकाबला भारत के खिलाफ ही होना है।

रमीज राजा ने कहा कि मैथ्यू हेडन को ऑस्ट्रेलिया के साथ वर्ल्ड कप जीतने का अनुभव है और वह खुद एक महान खिलाड़ी रहे हैं। फिलैंडर के लिए राजा ने कहा कि मैं गेंदबाजी में उनकी समझ को जानता हूं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...