विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: तीसरे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हजारे ट्रॉफी के तीसरे दिन भी खराब मौसम के कारण कई मैच हुए रद्द
विजय हजारे ट्रॉफी के तीसरे दिन भी खराब मौसम के कारण कई मैच हुए रद्द

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20 के लगातार तीसरे दिन भी बारिश ने मैचों पर पानी फेरा। 6 में से 3 मुकाबले फिर से रद्द हो गए। कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेली, तो केएल राहुल की खराब अभी भी जारी है। इसके अलावा इशान किशन ने भी निराश ही किया, तो कृष्णप्पा गौतम ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए। ग्रुप ए में 6 अंकों के साथ कर्नाटक, ग्रुप बी में विदर्भ 4 अंकों के साथ, ग्रुप सी में तमिलनाडु 8 अंकों और प्लेट ग्रुप में पुडुचेरी 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं।

तीसरे दिन हुए सभी मैचों का राउंड-अप:

ग्रुप ए

कर्नाटक vs झारखंड

बैंगलोर में कर्नाटक में झारखंड को 123 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक ने कप्तान मनीष पांडे (44 गेंद में 52 रन), देवदत्त पदीकल (83 गेंदों में 58 रन) और पवन देशपांडे (59 गेंदों में 70) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 285-9 का स्कोर बनाया। इसके जवाब में कृष्णप्पा गौतम की घातक गेंदबाजी के आगे झारखंड की टीम 162 रनों पर ऑलआउट हो गई। कर्नाटक के लिए केएल राहुल 29 रन बनाकर आउट हुए, तो झारखंड के कप्तान इशान किशन ने भी 11 रन ही बनाए।

आंध्रा vs गोवा

अलूर में आंध्रा ने गोवा को 7 विकेट से हराया। बारिश के कारण मुकाबले को 21 ओवर का कर दिया गया था। गोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 21 ओवरों में 107ृ-9 का स्कोर बनाया, जिसे आंध्रा ने 3 विकेट खोकर आखिरी ओवर में हासिल कर लिया।

सौराष्ट्र vs केरल

बेंगलुरु में सौराष्ट्र ने केरल को 3 विकेट से हराया। बारिश के कारण इस मैच को 34 ओवरों का कर दिया गया। केरल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186-9 का स्कोर बनाया, जिसे सौराष्ट्र ने 7 विकेट खोकर आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। रॉबिन उथप्पा (5) और संजू सैमसन (16) फ्लॉप हुए।

ग्रुप बी

वडोदरा में मैदान गीला होने के कारण बिना टॉस हुए ही पंजाब vs विदर्भ, ओडिशा vs हरियाणा और महाराष्ट्र vs उत्तरप्रदेश का मुकाबला रद्द हो गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now