Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी: घरेलू पिचों को लेकर फूटा वसीम जाफर का गुस्सा, दी बड़ी प्रतिक्रिया

ANALYST
न्यूज़
Published 17 Oct 2019, 10:22 IST
17 Oct 2019, 10:22 IST

वसीम जाफर
वसीम जाफर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने घरेलू क्रिकेट के लिए इस्तेमाल की जा रही पिचों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने वडोदरा में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान अनफिट पिचों को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने घरेलू क्रिकेट के लिए इस तरह की पिचों की उपलब्धता पर निराशा जाहिर की है।

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘वडोदरा में लिस्ट ए मैचों में खेलने के लिए बिल्कुल अनफिट पिचें।' उन्होंने इस ट्वीट में बीसीसीआई को टैग भी किया है। रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक वसीम जाफर ने कहा है कि मोतीबाग मैदान में पिच खतरनाक स्थिति में पहुंचने के करीब है।

जाफर ने कहा है, ‘हां, विशेष रूप से मोतीबाग में पिच खतरनाक होने के करीब है। एक गेंद पर दो-तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए और कोई भी टीम 150-160 से ज्यादा रन नहीं बना पा रहा है।’ उन्होंने इस पर यह सवाल खड़ा किया है कि अगर हमारा टूर्नामेंट 24 सितंबर से शुरू होने वाला था, लेकिन उसके बाद दो सप्ताह तक बारिश होती रही। ऐसे में मुझे नहीं पता कि बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने सबसे पहले विजय हजारे ट्रॉफी होस्ट करने की जिम्मेदारी क्यों ली।

यह भी पढ़ें : 2007 में भारत के टी20 चैंपियन बनने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने किया बड़ा खुलासा

गौरतलब हो कि ग्रुप बी के सभी मैच वडोदरा में खेले जा रहे हैं और उसमें से जाफर की टीम यानी विदर्भ ने अपने नौ में से केवल दो मैच ही जीते हैं। जबकि चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और तीन मैच बेनतीजा रहे। इस निराशाजनक प्रदर्शन के साथ वह ग्रुप बी की अंकतालिका में 8वें स्थान पर मौजूद हैं। जबकि ग्रुप ए और बी की संयुक्त अंकतालिका में वह 13वें स्थान पर मौजूद हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Modified 21 Dec 2019, 00:47 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...