बड़े पर्दे पर मुथैया मुरलीधरन का किरदार निभाएंगे तमिल स्टार विजय सेतुपति

मुरलीधरन के किरदार को बड़े परदे पर तमिल स्टार विजय सेतुपति निभाएंगे
मुरलीधरन के किरदार को बड़े परदे पर तमिल स्टार विजय सेतुपति निभाएंगे

फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट का पुराना रिश्ता रहा है। फिल्म अभिनेता मैदान पर जाकर मैच का लुत्फ़ उठाते है, तो शाहरुख़ खान जैसे बड़े सुपरस्टार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी है। क्रिकेटर्स के जीवन पर भी बहुत से फिल्में भी बनी, जिसमें सबसे बड़ी हिट महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' रही। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और कई ऐसे बड़े खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है। इस कड़ी में अब एक और बायोपिक का नाम जुड़ने वाला है। श्रीलंका और क्रिकेट जगत के महान ख़िलाड़ी मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। उनके किरदार को बड़े पर्दे पर तमिल स्टार विजय सेतुपति निभाएंगे।

फिल्म ट्रेड और एनेलिस्ट रमेश बाला व मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल से इस खबर की जानकारी दी। रमेश बाला ने लिखा कि विजय सेतुपति अब मुथैया मुरलीधरन के अवतार में नजर आयेंगे। साथ ही तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा कि आधिकारिक रूप से घोषणा की गई है कि विजय सेतुपति अब मुरलीधरन की बायोपिक में अभिनय करते नजर आयेंगे। इस मूवी को प्रोड्यूस मूवी ट्रेन मोशन पिक्चर्स करेगी। ट्विटर पर मुथैया मुरलीधरन का नाम विजय सेतुपति के नाम के साथ ट्रेंडिंग पर है। क्रिकेट फैन्स इस खबर से बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

रमेश बाला और तरन आदर्श ने ट्वीट करने साथ ही फिल्म का पोस्टर भी डाला, जिसमें मुरलीधरन के एक्शन को दर्शाया गया है। इस खबर की पुष्टि के बाद आगे की जानकारी जल्द ही सभी के सामने होंगी। विजय सेतुपति की फैन्स लाखों में हैं, उन्हें दक्षिण भारत का सुपरस्टार माना जाता है, तो दूसरी तरफ क्रिकेट जगत के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में राज करते हैं। मुरलीधरन का रिश्ता भारत से काफी पुराना रहा है, उन्होंने चेन्नई की मधीमलार राममूर्ति से साल 2005 में शादी की थी। मुथैया मुरलीधरन फ़िलहाल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ मेंटर के रूप में जुड़े हुए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now