Cricket News - विजय शंकर ने निदहास ट्रॉफी फाइनल का किया जिक्र, डेविड वॉर्नर से साझा की यादें

छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाने के बाद दिनेश कार्तिक
छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाने के बाद दिनेश कार्तिक

आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर ने निदहास ट्रॉफी फाइनल की यादें ताजा की हैं। उन्होंने अपनी टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ खास बातचीत में उस जबरदस्त रोमांचक फाइनल मुकाबले की यादें साझा की।

डेविड वॉर्नर इंस्टाग्राम लाइव शो Warner's Corner में विजय शंकर ने मैदान के अंदर और बाहर की कई चीजों का जिक्र किया। वहीं जब उनसे निदहास ट्रॉफी फाइनल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उसके बारे में भी बात की। विजय शंकर ने बताया कि 19 गेंदों पर 17 रनों की पारी के दौरान ऐसा क्या हुआ था कि आखिर में उनके बल्ले से बड़े शॉट नहीं लग रहे थे। जबकि उस समय भारतीय टीम को 10 रन प्रति ओवर से ज्यादा की जरुरत थी। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वो पारी उन्हें काफी समय तक डराती रही।

विजय शंकर ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया तो हमें 5 ओवरों में 50 या ऐसे ही कुछ रनों की जरुरत थी। मैंने 19 गेंद पर 17 रन बनाए और कई गेंदों पर शॉट नहीं लगा पाया। आखिरी ओवर में हमें 12 रन चाहिए थे। मैंने एक चौका लगाया और फिर आउट हो गया। इसके बाद अगले कुछ दिने मेरे लिए काफी मुश्किल भरे रहे। मैं अपने आपको खुश नहीं रख पा रहा था।

ये भी पढ़ें: 5 बल्लेबाज जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज तिहरा शतक लगाया है

आपको बता दें कि विजय शंकर ने आखिरी ओवर में स्ट्राइक ली थी लेकिन उस ओवर में 4 गेंद पर 5 रन बनाकर वो आउट हो गए। इसके बाद आखिरी गेंद पर भारतीय टीम को जीत के लिए 5 रनों की जरुरत थी और दिनेश कार्तिक स्ट्राइक पर थे। कार्तिक ने सौम्य सरकार की उस आखिरी बॉल पर शानदार छक्का लगाकर भारत को रोमांचक जीत दिला दी। इसके साथ ही भारत ने निदहास ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now