Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: विराट कोहली ने तेज गेंदबाजों को दी अपनी बिजनेस क्लास की सीट, माइकल वॉन ने की जमकर तारीफ 

Enter caption
Modified 11 Dec 2018, 19:02 IST
न्यूज़
Advertisement

मैदान में कोहली भले ही सख्त और आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हो मगर मैदान के इतर उतने ही विनम्र स्वभाव के साथ पेश आते हैं। अपने खास अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैदान पर जलवा बिखेरने के अलावा ऐसा काम किया है जिसकी जमकर सराहना हो रही है। हालांकि खास बात है कि इसमें उनके साथ-साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी साथ देती दिखीं। इस बात का खुलासा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने किया है।

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद अगले मुकाबले की तैयारी में है। ये वाकया तब घटा जब पहले मुकाबले के बाद जब विराट सेना जब पर्थ में होने वाले अगले मुकाबले के लिए रवाना हुई।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की मानें तो जब टीम इंडिया पर्थ के लिए रवाना हुई तो फ्लाइट में विरुष्का ने अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को दे दी। इस बारे में वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विराट और अनुष्का ने फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को दे दी। ताकि एडिलेड से पर्थ ट्रिप के दौरान उनके तेज गेंदबाजों को आराम मिल सके और वो भरपूर जगह लेकर अपना सफर तय कर सकें। ऑस्ट्रेलिया को अब चौकन्ना रहने की जरूरत है। कप्तान कोहली अपनी टीम का बेहद मानवता के साथ ख्याल रख रहे हैं। बता दें कि बिजनेस क्लास में सीट ज्यादा आलीशान और टांगों को ज्यादा जगह प्रदान करती हैं जिससे गेंदबाजों की टांगें अपनी थकान मिटा सकेंगी।

बता दें कि पहले मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाजों ने करीब 124 ओवरों की गेंदबाजी की थी वहीं इस मुकाबले में भारत ने 31 रन से जीत दर्ज की थी। इन दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ के मैदान में खेला जाएगा। इस सीरीज में अभी भारत 1-0 से आगे है। 

जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 11 Dec 2018, 19:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit