Create

विराट कोहली बड़े प्लेयर हैं लेकिन इन दिनों केवल नाम के सहारे आप नहीं आगे बढ़ सकते हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर करसन घावरी ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली काफी बड़े प्लेयर हैं लेकिन इन दिनों केवल आपके नाम से कुछ नहीं होगा, आपको परफॉर्म करके भी दिखाना होगा।

विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। नवंबर 2019 से ही किसी भी प्रारूप में वो शतक नहीं बना पाए हैं। हर एक फॉर्मेट में विराट कोहली फ्लॉप चल रहे हैं और उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे हैं। इसीलिए अब उनके ऊपर काफी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

विराट कोहली को अपने आपको साबित करना होगा - करसन घावरी

करसन घावरी के मुताबिक विराट कोहली को अपने गेम में सुधार करना होगा। उन्होंने जागरण टीवी से बातचीत में कहा,

विराट कोहली भारत के लिए बहुत बड़े प्लेयर हैं लेकिन दुर्भाग्य से पिछले दो साल से हम देख रहे हैं कि वो विकेटों के पीछे या फिर स्लिप में आउट हो रहे हैं। उन्हें इस पर काम करना होगा और इसमें सुधार लाना होगा। उन्हें इस तरह के शॉट्स खेलने बंद करने होंगे क्योंकि अगर वो इसी तरह से आउट होते रहे तो फिर सवाल जरूर उठेंगे।
वर्तमान सीरीज में विराट कोहली को अपने आपको साबित करना होगा। इन दिनों केवल अपने नाम के सहारे आप ज्यादा दिनों तक नहीं खेल सकते हैं। विराट बहुत बड़े खिलाड़ी हैं लेकिन केवल उनका नाम ही काम नहीं करेगा। उन्हें रन बनाने होंगे। हर कोई ये समझता है कि कोहली खराब दौर से गुजर रहे हैं और ऐसा हर एक प्लेयर के साथ होता है। कोहली के पास रनों की भूख है लेकिन इस वक्त उनका फॉर्म सही नहीं है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...