लंदन में छुट्टियां मनाते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फेमस भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे, सामने आई तस्वीर 

Neeraj
विराट कोहली ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट से अनिश्चित काल के लिए ब्रेक लिया है
विराट कोहली ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट से अनिश्चित काल के लिए ब्रेक लिया है

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों एक्शन से दूर हैं। उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है और लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं। इस बीच रविवार को कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वहां के एक फेमस भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

बता दें कि विराट-अनुष्का को लंदन में छुटियाँ बिताना पसंद है और वो अक्सर समय निकालकर वहां घूमने के लिए जाते रहते हैं। इस बीच 3 दिसंबर, रविवार को बॉम्बे बस्टल रेस्टोरेंट की तरफ से इस जोड़ी को डिनर पर इनवाइट किया गया था। फेमस शेफ सुरेंद्र मोहन ने डिनर के बाद विराट-अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में विराट ने लॉन्ग कोट पहन रखा है, जबकि अनुष्का ने लॉन्ग जैकेट पहनी हुई है।

पोस्ट के कैप्शन में शेफ सुरेंद्र मोहन ने लिखा,

मेरे दो पसंदीदा लोगों का फिर से स्वागत करते हुए कितनी खुशी हो रही है।

बता दें कि लंदन का यह रेस्टोरेंट भारत के अलग-अलग हिस्सों की फेमस डिशों को अपने मेनू में शामिल किये हुए है। भारतीयों के साथ अन्य लोगों को भी इस रेस्टोरेंट का खाना काफी पसंद आता है। पिछली बार यह जोड़ी जुलाई 2022 में इस रेस्टोरेंट के स्वादिष्ट खाने का लुत्फ़ उठाने पहुंची थी। विराट और अनुष्का दोनों खाने के बहुत बड़े शौकीन हैं। इसके बावजूद उनकी फिटनेस बेहद कमाल की है। पूर्व भारतीय कप्तान खुद भी रेस्टोरेंट बिजनेस चलाते हैं। मुंबई, कोलकाता और दिल्ली में उनके 'One8 Commune' नाम से रेस्टोरेंट हैं।

क्रिकेट की बात करें, तो कोहली समेत टीम के कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली गई पांच मैचों की T20I सीरीज में आराम दिया गया था। 35 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करेगा, जो 26 दिसंबर से शुरू होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar