Create

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को अहम टी20 सीरीज से दिया जा सकता है रेस्ट

India Nets Session - India Tour to South Africa
India Nets Session - India Tour to South Africa
reaction-emoji
Nitesh

विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से रेस्ट दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक इन दोनों ही खिलाड़ियों को इस टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। खबरों के मुताबिक चयन समिति लगातार विराट कोहली को सपोर्ट करती रहेगी।

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इस साल वनडे क्रिकेट में छह मैचों में 23.67 की औसत के साथ केवल 142 रन बनाए हैं। इसके अलावा टेस्ट और टी20 क्रिकेट में भी कोहली के आंकड़ों में गिरावट देखने को मिली है। वो लगभग तीन साल से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शतक बनाने में भी नाकाम रहे हैं। फॉर्म में आई इस गिरावट के साथ ही कोहली के भारतीय टीम में जगह पर भी बड़े सवाल उठने लगे हैं। हालांकि मैनेजमेंट की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

कोहली को हाल ही में कई बार रेस्ट दिया गया है। उन्होंने एजबेस्टन टेस्ट मैच खेला था लेकिन टी20 सीरीज के पहले मैच का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद उन्होंने दो टी20 मुकाबले खेले लेकिन चोट की वजह से पहले वनडे मैच से बाहर हो गए। दूसरे मैच में भी उनके खेलने पर संशय है।

विराट कोहली को वेस्टइंडीज टी20 से दिया जाएगा रेस्ट - रिपोर्ट

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक विराट कोहली के खराब फॉर्म के बावजूद टी20 वर्ल्ड कप टीम का वो हिस्सा होंगे। टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंडियन टीम को कुछ और टी20 सीरीज खेलनी है। टीम मैनेजमेंट जसप्रीत बुमराह को भी रेस्ट देना चाहती है क्योंकि वो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। वहीं कुलदीप यादव की टीम में वापसी हो सकती है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...