Create
Notifications

रोहित शर्मा और विराट कोहली की टीम ने एक खास मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा की टीम को हराया

विराट कोहली
विराट कोहली
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में टीम ने सोमवार को एक फन ड्रिल गेम में हिस्सा लिया जिसमें अंडर- ऑर्म थ्रो प्रैक्टिस करना होता है। इस गेम के लिए टीम को दो भागों में बांटा गया। विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम एक तरफ थी और दूसरी तरफ आर अश्विन (R.Ashwin) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की टीम थी। इस मुकाबले में विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीम ने जीत हासिल की।

बीसीसीआई की तरफ से जारी किए गए वीडियो में कई भारतीय खिलाड़ी इस ड्रिल में हिस्सा लेते हुए देखे गए। फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने इस ड्रिल का आयोजन किया था। उन्होंने कहा कि इस तरह के मुकाबलों से खिलाड़ियों के अंदर खेल भावना बनी रहती है और उनकी फिटनेस में भी सुधार होता है। आर श्रीधर ने कहा,

हमने एक अंडर-ऑर्म थ्रोइंग कंपटीशन का आयोजन किया जो वर्कआउट के लिए काफी बेहतरीन है। इसमें स्पीड, फुर्ती, डायरेक्शन में चेंज कई सारी चीजें होती हैं। इससे एक प्रतिस्पर्धा का माहौल भी बनता है और खिलाड़ी काफी लुत्फ उठाते हैं। आज हमने इस सेशन की शुरूआत की।

रविचंद्रन अश्विन की टीम ने लगाया बेईमानी का आरोप

आर श्रीधर ने बताया कि कैसे विराट कोहली और रोहित शर्मा ने एक टीम की कमान संभाली और दूसरे टीम की कमान रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा के हाथों में थी। कोहली की टीम ने इस मुकाबले में दो प्वॉइंट से जीत हासिल की। हालांकि अश्विन और पुजारा ने मजाकिया अंदाज में आर श्रीधर के ऊपर चीटिंग का आरोप लगाया। आर श्रीधर ने बताया,

हमने दो टीमें बनाई। एक टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी थे। जबकि दूसरी टीम की अगुवाई रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा कर रहे थे। ये काफी कड़ा मुकाबला था। विराट कोहली की टीम ने दूसरी टीम के खिलाफ 10-8 की लीड ले ली। चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन को लगा था कि वो जीत गए हैं और उन्होंने मेरे ऊपर चीटिंग का आरोप लगाया।
Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now