Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विराट कोहली ने केरल में मादा हाथी के साथ हुई घटना पर दी प्रतिक्रिया

 विराट कोहली
विराट कोहली
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 04 Jun 2020, 16:11 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली केरल में हुई गर्भवती हथिनी की मौत के बाद दुखी हुए हैं। विराट कोहली ने ट्विटर के माध्यम से इस घटना पर दुःख प्रकट करते हुए इस घटना को कायरता वाली बताया है। विराट कोहली ने जानवरों पर इस तरह के अत्याचार बंद करने की अपील सभी से की है, उमेश यादव ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली ने लिखा कि केरल में जो हुआ उसे सुनकर काफी दुःख हुआ। आइये हम जानवरों के साथ प्यार से पेश आएं और इस तरह की डरपोक हरकतों का खात्मा करें।

यह भी पढ़ें:वर्ल्ड कप में गोल्डन बैट जीतने वाले 3 भारतीय बल्लेबाज

विराट कोहली के अलावा उमेश यादव ने भी दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह का काम एक शैतान ही कर सकता है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। हरभजन सिंह ने भी इस घटना पर एक इन्स्टाग्राम लाइव में कहा कि इस घटना ने झकझोर दिया है, ऊबर नही पा रहा हूँ।गौरतलब है कि केरल में एक गर्भवती हथिनी को किसी ने पटाखे डालकर अनानास खिला दिया। हथिनी के मुंह में पटाखे फूटने से उसे काफी पीड़ा होने के साथ ही जख्म भी आए। वह इससे निजात पाने के लिए तीन दिन तक एक नदी में रही और अंत में इस कशमकश में दम तोड़ दिया।

Advertisement

भारतीय क्रिकेटरों के अलावा खेल जगत से कुछ अन्य नामों ने भी इस मामले पर मुखर होकर आवाज उठाई है। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा कि वह गर्भवती हथिनी किसी को चोट नहीं पहुंचाती। उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले लोग शैतान हैं और उन्हें कीमत चुकानी चाहिए। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि यह सुनकर मैं काफी दुखी हूँ।

क्रिकेट जगत के अलावा खेल जगत के अन्य कई सेलेब्रिटीज ने एक घटना को काफी दुखद बताया और गुस्सा भी जाहिर किया। उन सबने एक ही स्वर में कहा कि जो भी इस गलत कार्य का दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए। सभी ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। देश भर में हर जगह इस घटना को निंदनीय बताया गया।

Published 04 Jun 2020, 16:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit