विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को हुई बेटी, ट्विटर पर दी जानकारी

विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का

भारतीय कप्तान (Indian Captain) विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए खुद इसकी जानकारी दी। विराट कोहली ने लिखा है कि हमें बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे घर पर बेटी का जन्म हुआ है। कोहली ने लम्बा नोट ट्विटर पर पोस्ट किया।

विराट कोहली ने लिखा कि हम दोनों को यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिन्दगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे से आए थे

भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में एडिलेड टेस्ट मैच खेलकर वापस स्वदेश लौट आए थे। विराट कोहली की कप्तानी में वह मैच भारतीय टीम हार गई थी। इसके बाद वह भारत लौट आए और बेटी के जन्म के समय पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ही रहना चाहते थे। हालांकि उनके फैसले पर कई लोगों ने सवाल भी उठाया लेकिन विराट कोहली ने अपने परिवार के साथ रहना उचित समझा।

बीसीसीआई ने भी विराट कोहली को पैटरनिटी लीव के लिए छुट्टी स्वीकृत कर दी थी और कोहली अपनी पत्नी के साथ थे। कुछ दिनों पहले दोस्तों के साथ कहीं खाने पर जाने की फोटो भी सामने आई थी। उसमें कोहली और अनुष्का शर्मा के अलावा उनके दोस्त और हार्दिक पांड्या भी थे। हार्दिक पांड्या की मंगेतर भी उस फोटो में साथ दिखाई दिए थे। मेलबर्न टेस्ट मैच में भारत की जीत के बाद कोहली का बयान आया था। इसके अलवा टीम पर नस्लभेदी टिप्पणी पर भी कोहली ने ट्वीट किया था।

Quick Links