Create

विराट कोहली छुट्टियां मनाकर पत्नी अनुष्का शर्मा संग लौटे मुंबई, देखें वीडियो 

मुंबई एयरपोर्ट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  (PIC - Instagram)
मुंबई एयरपोर्ट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (PIC - Instagram)

पूर्व भारतीय विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के संग कुछ दिनों पहले ही छुट्टियां मनाने गए थे। हालाँकि यह जोड़ी छोटे से ब्रेक के बाद वापस लौट आई है। यह जोड़ी वापस आने पर मुंबई एयरपोर्ट नजर आई, जहाँ उन्होंने जल्दी से मीडिया के लिए पोज़ किया और फिर अपनी कार में सामान रखने लगे।

आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म के कारण विराट कोहली को रवि शास्त्री समेत कई दिग्गजों ने क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए दूरी बनाने की सलाह दी थी। इस बीच बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से शुरू हुई टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली समेत कई प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया।

इसी ब्रेक का फायदा उठाकर विराट अपनी पत्नी संग छुटियाँ बिताने के लिए गए थे। हालाँकि यह जोड़ी कहाँ गई थी, उस जगह का खुलासा नहीं हुआ है। इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट ने इन दोनों का वीडियो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा,

व्यावहारिक रूप से कोई नहीं जानता कि वे कहां छुट्टियां बिताकर आये हैं क्योंकि यह सब टॉप सीक्रेट है उनकी शादी की तरह, जब तक कि सभी सेल फोन बाहर नहीं आ जाते!

विराट कोहली को आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए देखा गया था। पूरा टूर्नामेंट विराट के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहा। उन्होंने 16 मैचों में 22.73 की औसत और 115.98 के स्ट्राइक रेट से 341 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले। वहीँ तीन बार उन्हें खाता खोलने का भी मौका नहीं मिला। उनकी टीम आरसीबी ने क्वालीफ़ायर 2 तक का सफर तय किया था लेकिन वहां उन्हें राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार झेलनी पड़ी।

इंग्लैंड दौरे पर नजर आएंगे विराट कोहली

विराट कोहली के लिए अगली चुनौती इंग्लैंड में होने वाला एकमात्र टेस्ट मैच है। इस मैच को भारतीय टीम जीतकर या फिर ड्रॉ कराकर सीरीज जीतने की उपलब्धि हासिल करना चाहेगी। पिछले साल खेली गई पांच मैचों की सीरीज के चार मैच ही हुए थे। चार मैचों के बाद भारतीय टीम 2-1 से आगे थी। विराट को इंग्लैंड के लिए चुनी गई 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। इसी सप्ताह भारतीय टीम के इंग्लैंड रवाना होने की उम्मीद है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment