विराट कोहली के पब पर दर्ज हुई FIR, सामने आई बड़ी वजह, जानिए क्या है पूरा मामला?

विराट कोहली के पब पर हुई कार्रवाई (Photo Credit -  Instagram/one8world/CAFES.OF.INDIA)
विराट कोहली के पब पर हुई कार्रवाई (Photo Credit - Instagram/one8world/CAFES.OF.INDIA)

Police Action Against Virat Kohli Pub : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों लंदन में हैं। वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं। इसी बीच भारत में उनके एक पब के ऊपर बड़ी कार्रवाई की गई है। विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित पब पर एफआईआर दर्ज हुई है। लेट नाइट तक तेज म्यूजिक बजाने के आरोप में पुलिस ने विराट कोहली के पब के ऊपर ये कड़ा एक्शन लिया है।

विराट कोहली का कई शहरों में One8 Commune नाम से पब है। बेंगलुरू में भी चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक उनका पब है। एएनआई के मुताबिक 6 जून को रात के 1 बजे के बाद भी विराट कोहली का बेंगलुरु स्थित पब खुला रहा था और तेज म्यूजिक भी बज रहा था। पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है लेकिन विराट कोहली का पब 1:30 बजे तक भी खुला रहा।

देर रात तक खुले रहने की वजह से हुई कार्रवाई - डीजीपी सेंट्रल

डीजीपी सेंट्रल ने बताया कि विराट कोहली के पब के अलावा 3-4 अन्य पब के खिलाफ भी केस दर्ज किए हैं। एएनआई के मुताबिक डीसीपी सेंट्रल ने कहा,

देर रात 1:30 बजे तक खुला रहने के लिए हमने करीब 3-4 पब के खिलाफ कार्रवाई की है। हमें शिकायत मिली थी कि यहां पर काफी तेज म्यूजिक बजाया जा रहा है। सभी पब को केवल रात 1 बजे तक ही खुले रहने की इजाजत है।

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त लंदन में मौजूद हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेलिब्रेशन के बाद वो लंदन चले गए थे, जहां पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि विराट कोहली लंदन शिफ्ट भी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक विराट कोहली की तरफ से इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में विराट कोहली ने काफी बेहतरीन पारी खेली थी और टीम को मैच जिताने में अहम योगदान दिया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने टी20 से रिटायरमेंट का भी ऐलान कर दिया था। अब विराट कोहली बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से मैदान में वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now