Create

मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल होने को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

विराट कोहली भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान
विराट कोहली भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5वां टेस्ट मैच कैंसिल होने को लेकर टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस वजह से इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा। विराट कोहली के मुताबिक कोरोना के डर की वजह से इस मैच को कैंसिल करना पड़ा।

आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे विराट कोहली ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच को लेकर बयान दिया। उन्होंने "आरसीबी बोल्ड डायरीज" में बात करते हुए टेस्ट मैच कैंसिल होने को लेकर निराशा जाहिर की।

मैनचेस्टर टेस्ट मैच रद्द होने को लेकर विराट कोहली की प्रतिक्रिया

कप्तान विराट कोहली इस बात से काफी निराश हैं कि बिना सीरीज कंपलीट हुए भारतीय टीम को वापस लौटना पड़ा। उन्होंने कहा,

दुर्भाग्य से हमें जल्दी इस सीरीज को खत्म करना पड़ा। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से चीजें काफी अनिश्चित हो गई थीं। कभी भी कुछ भी हो सकता था।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने मैनचेस्टर टेस्ट में खेलने से मना कर दिया था और इसी वजह से इस मैच को कैंसिल कर दिया गया। असिस्टेंट फिजियो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई भारतीय खिलाड़ियों ने इस टेस्ट मैच में खेलने को लेकर चिंता जाहिर की थी। दोनों बोर्ड्स की आपसी सहमति के बाद मुकाबले को रद्द कर दिया गया।

वहीं भारत ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच के बदले इंग्लैंड को दो टी20 मुकाबले खेलने का प्रस्ताव दिया है। मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल होने से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को काफी नुकसान हुआ है और दो टी20 मुकाबले खेलने से इसकी भरपाई हो जाएगी। पांचवें टेस्ट मैच के कैंसिल होने से ब्रॉडकास्टर्स को काफी बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम 2022 में तीन वनडे और तीन टी20 मुकाबले खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment