COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली ने अपने सिक्योरिटी गार्ड का जन्मदिन मनाया, जीता सबका दिल 

varsha
ANALYST
न्यूज़
3.14K   //    28 Feb 2019, 19:23 IST

virat kohli celebrate faizal khan birthday

क्रिकेट के अलावा विराट कोहली अपने व्यवहार के कारण भी लाखों लोगों के फेवरेट हैं। विराट कोहली के बारे में ऐसी ही कुछ खबर आई है। इंस्टाग्राम में तेजी से वायरल हो रही एक वीडियो में विराट कोहली अपने सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। विराट कोहली के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड फैजल खान का जन्मदिन था, जिसमें विराट कोहली फैजल खान को गिफ्ट देते हुए और केक खिलाते हुए नजर आए। साथ ही विराट कोहली ने फैजल खान के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया एवं तालियां भी बजाई। इस दौरान विराट कोहली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए फैजल खान काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

आमतौर पर विराट कोहली को तेज गुस्से वाला क्रिकेटर माना जाता है। जो क्रिकेट के मैदान में काफी आक्रमक नजर आते हैं। पिछले साल नवंबर के दौरान विराट कोहली ने अपने एक दर्शक को ऐसे ही गुस्से में आकर भारत छोड़ने को कह दिया था, जब उस दर्शक ने बताया कि उन्हें भारतीय बल्लेबाजों की तुलना में ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को देखना पसंद है।

समय-समय पर विराट कोहली ने यह दर्शाया है कि वह भारतीय दर्शकों और लोगों को कितना पसंद करते हैं और उनका कितना आदर करते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय विराट कोहली को ब्रिसबेन में ग्राउंड कर्मचारियों के साथ फोटो खींचाते हुए देखा गया था। पिछले साल बीसीसीआई ने नवंबर के दौरान एक ट्वीट किया था जिसमें विराट कोहली अपने अलग-अलग फैन के साथ फोटो लेते हुए नजर आ रहे थे। इस बात से पता लगता है कि विराट कोहली क्रिकेट मैदान के बाहर भी लोगों से मिलना-जुलना कितना पसंद करते हैं।


वर्तमान समय में विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज में व्यस्त है। भारत को पहले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा, जिस कारण भारत इस सीरीज में खिताब जीतने में नाकाम रहा। किंतु अंतिम मुकाबला जीतकर भारत अपनी लाज बचाने की कोशिश अवश्य करेगा। टी-20 सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है जिसे भारत अपने नाम करने की हर मुमकिन कोशिश करेगा। 

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...