विराट कोहली के बचपन के कोच ने कपिल देव पर साधा निशाना, दिग्गज बल्लेबाज को टीम से ड्रॉप करने की कही थी बात

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के एक बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कपिल देव ने हाल ही में कहा था कि विराट कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए। विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने उनके इस बयान से असहमति जताई है और कहा है कि उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था।

दरअसल विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर कपिल देव ने कहा था कि उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए। कपिल देव के मुताबिक अगर अश्विन जैसे दिग्गज गेंदबाज को बेंच पर बैठाया जा सकता है तो फिर विराट कोहली को क्यों नहीं बाहर किया जा सकता है।

विराट कोहली को लेकर जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए - राजकुमार शर्मा

वहीं कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कपिल देव के इस बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा,

कपिल देव ने विराट कोहली को लेकर जो बयान दिया है मैं उससे सहमत नहीं हूं। विराट के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है कि इस तरह के बयान दिए जाएं। विराट को लेकर इतनी जल्दबाजी क्यों दिखाई जा रही है। उन्होंने देश के लिए काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 70 शतक बनाना आसान काम नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि बोर्ड उन्हें बाहर बैठाने का फैसला लेगा।

आपको बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दोनों ही टी20 मैच में फ्लॉप रहे और ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना सके। तीसरे टी20 में उन्होंने दो बेहतरीन शॉट जरूर लगाए और ऐसा लगा कि उन्होंने फॉर्म में वापसी कर ली है और आज वो बड़ी पारी खेलेंगे जिसकी दरकार है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कवर के ऊपर से मारने के चक्कर में वो जेसन रॉय को कैच थमा बैठे और 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment