Create

"विराट कोहली को चाहिए कि वो नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में ही रोहित शर्मा को कप्तान बना दें"

Nitesh
India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का कप्तान के तौर पर ये आखिरी टी20 वर्ल्ड कप है और उन्हें नए कप्तान के लिए एक नया ट्रेंड बनाना चाहिए। संजय मांजरेकर के मुताबिक विराट कोहली को नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी सौंप देनी चाहिए।

विराट कोहली का कप्तान के तौर पर ये आखिरी टूर्नामेंट है। उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है। ऐसे में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी कप्तान और कोच के रूप में नजर आ सकती है।

भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना आखिरी मैच नामीबिया के खिलाफ खेलना है और संजय मांजरेकर का मानना है कि विराट कोहली को अभी से ही रोहित शर्मा को कप्तानी की जिम्मेदारी दे देनी चाहिए।

विराट कोहली एक नए ट्रेंड की शुरूआत कर सकते हैं - संजय मांजरेकर

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से दफा न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा "अगर विराट कोहली नई तरह के ट्रेंड की शुरूआत करना चाहते हैं तो फिर वो इस फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा को कप्तानी सौंप सकते हैं। तब रोहित शर्मा को शायद रेस्ट ना मिले और वो एक कप्तान के तौर पर खेलें।"

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी भारत को जल्द ही आईसीसी का टाइटल जिता सकती है। उन्होंने इस नई जोड़ी के आईसीसी का टाइटल जीतने की उम्मीद जताई है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल का टाइटल जिताया है और इसी वजह से उनसे काफी उम्मीदें हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment