विराट कोहली की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, नाम का भी हुआ खुलासा 

विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक तस्वीर के साथ अपने पहले बच्चे के नाम का खुलासा किया। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कुछ दिनों पहले बेटी हुई थी। दोनों ने इस बच्ची की पहली फोटो शेयर करते हुए नाम के बारे में खुलासा किया। विराट कोहली की बेटी का नाम वामिका रखा गया है।

इन्स्टाग्राम पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने लिखा कि हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं लेकिन इस छोटी सी वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है। इस पोस्ट के साथ ही यह स्पष्ट हो गया कि कोहली ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। इससे पहले किसी भी चीज का खुलासा नहीं किया गया था।

इस पोस्ट में आगे लिखा गया कि आँसू, हँसी, चिंता, आनंद की भावनाएँ जो कभी-कभी कुछ मिनटों में अनुभव होती हैं। नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल पूरे भरे हुए हैं। अपनी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी को धन्यवाद।

विराट कोहली का बयान

अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर विराट कोहली ने भी कमेन्ट किया। उन्होंने लिखा कि इस एक ही फोटो के अंदर मेरा पूरा जीवन समाहित है। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट के नीचे दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।

विराट कोहली दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया से अपने पितृत्व अवकाश के लिए घर लौटे थे क्योंकि अनुष्का को जनवरी में डिलीवरी की उम्मीद थी। विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में टी20 और वनडे सीरीज को खेलने के अलावा एक टेस्ट मैच खेलकर आए थे। इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने टीम की कमान संभाली थी।

कोहली की अनुपस्थिति में युवा भारतीय टीम ने पूरे जोश के साथ खेलते हुए कंगारुओं को टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। इसकी चर्चा अब तक हो रही है।

Quick Links

Edited by निरंजन