Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली के नौकर द्वारा पीने के पानी से कार धोने के कारण लगाया गया जुर्माना

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
09 Jun 2019, 13:21 IST

Enter caption

विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त हैं लेकिन गुरुग्राम नगर निगम ने उन पर जुर्माना लगाया है। उनके घर पर नौकर द्वारा पीने के पानी से कार साफ़ करने की शिकायत के बाद 500 रूपये फाइन लगाया गया है। गुरुग्राम में फेज 1 में उनके घर पर मिनरल वॉटर से कार धोई जा रही थी।

मामला तब ध्यान में आया जब कोहली के पड़ौसी ने पीने के पानी से कार धोनी की शिकायत दर्ज कराई। इस पर नगर निगम ने संज्ञान लेते हुए 500 रूपये का जुर्माना लगाया। गर्मियों में उत्तर भारत में पहले से ही पानी की किल्लत रहती है ऐसे में कोहली के घर की कार को इस तरह पीने के पानी से साफ़ करने नगर निगम ने गलत समझते हुए फाइन जड़ा।

गौरतलब है कि गुरुग्राम स्थिति आलीशान घर में विराट कोहली के पास करीबन आधा दर्जन लग्जरी कारें मौजूद हैं। इसके अलावा उनके मुंबई स्थिति घर में भी कई कारें मौजूद हैं। हालांकि फाइन की राशि काफी कम है लेकिन दिल्ली एनसीआर में रहने वाले अन्य सभी निवासियों के लिए यह आंखें खोल देने वाला पाठ है। इसे सुनकर बाकी सभी लोग भी इस तरह के कार्य करने से बचेंगे।

विराट कोहली इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में विश्वकप खेलने में व्यस्त हैं। पहला मैच टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराते हुए जीता था। दूसरे मैच में रविवार को भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होना है। दोनों ही टीमें इस मैच के लिए बेहतर नजर आ रही है। देखा जाए तो भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला आसान नहीं कहा जा सकता है। दोनों टीमों में से जो बढ़िया खेलेगी उसी को जीत प्राप्त होगी, हालांकि ये सभी चीजें समय पर निर्भर करती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...